sanju samson 1

IPL 2021 का 12वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मैच की शुरुआत तो राजस्थान के टॉस जीतने के साथ हुई, लेकिन मैच का रिजल्ट चेन्नई के पक्ष में रहा। संजू सैमसन (Sanju Samson) की टीम चेन्नई के दिए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर सकी और 45 रनों से हार गई। ये राजस्थान की दूसरी हार है।

Sanju Samson ने पिच पर टर्न को लेकर की टिप्पणी

Sanju Samson

राजस्थान रॉयल्स की टीम चेन्नईके दिए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर सकी और मैच हार गई। अब तक टीम सिर्फ एक ही जीत दर्ज सकी है। राजस्थान के कप्तान Sanju Samson ने हार के बाद पिच पर हो रहे टर्न को लेकर टिप्पणी की। सैमसन ने पोस्ट मैच सेरेमनी में कहा,

“मैंने सोचा कि ये स्कोर चेज करने के लिए अच्छा है लेकिन हमने बीच के ओवरों में बहुत अधिक विकेट खो दिए। हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, उन्होंने बहुत गहरी बल्लेबाजी की। 10-15 रन अतिरिक्त हमने लाइन को नीचे दिया। हमने कभी भी यह (टर्न) उम्मीद नहीं की थी, ओस नहीं थी और गेंद अभी भी टर्न  हो रही थी, इसलिए यह देखना थोड़ा चौंकाने वाला था।”

सैमसन ने की संजू सैमसन की तारीफ

Sanju Samson

राजस्थान के लिए डेब्यू करने वाले चेतन सकारिया अब तक दो मैचों में 6 विकेट चटका चुके हैं। उनकी गेंदबाजी प्रभावशाली दिखी है। मैच गंवाने के बाद भी Sanju Samson, सकारिया के रूप में मैच में अच्छे पहलू को देख रहे हैं। उन्होंने कहा,

“एक अच्छा कंपोजर बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है, यह फॉर्मेट हमें उच्च रिस्क रेट पर स्कोर करने की मांग करता है। इसलिए, अक्सर आउट होना बहुत सामान्य है। मैं मूल बातों पर काम कर रहा हूं और खुद को कुछ समय दे रहा हूं। वह (चेतन सकारिया) वास्तव में अच्छा कर रहा है, हम मैच हार गए लेकिन बहुत सारे सकारात्मक पहलू रहे हैं।”