MAHI3

आईपीएल 2021 का नया सीजन बहुत ही रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। अब तक टूर्नामेंट में 12  मैच खेले जा चुके हैं और सभी मैच एक से बढ़कर एक रहे हैं। सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले मैच में CSK ने 45 रनों से जीत हासिल कर ली। तो आइए आपको इस मुकाबले के बाद बताते हैं ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में कौन आगे निकला है।

ये खिलाड़ी हैं ऑरेन्ज कैप के दावेदार

Capture 102

ऑरेन्ज कैप की रेस में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 186 रनों के साथ टॉप पर मौजूद हैं। वहीं दूसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के X फैक्टर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल हैं, उन्होंने अब तक 2 अर्धशतकों के साथ 176 रन बना चुके हैं।

राजस्थान के खिलाफ 26 रन बनाने वाले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मोईन अली इस लिस्ट में 108 रनों के साथ आठवें स्थान पर आ गए हैं। वहीं राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन इस मैच में सिर्फ 1 ही रन बना सके और 124 रन बनाकर छठवें स्थान पर हैं।

टॉप-5 में शामिल हुए चेतन सकारिया

csk

आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के लिए डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज चेतन सकारिया लगातार टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ भी सकारिया ने काबिल-ए-तारीफ गेंदबाजी की। अपने स्पेल में उन्होंने 36 रन देकर 3 विकेट चटकाए और इसी के साथ अब वह 6 विकेटों के साथ पर्पल कैप की रेस में पांचवें स्थान पर आ पहुंचे हैं।

फिलहाल अभी भी हर्षल पटेल 9 विकेटों के साथ पहले स्थान पर हैं। दूसरे नंबर पर 7 विकेटों के साथ राहुल चाहर हैं। वहीं आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट, क्रमश: तीसरे व चौथे नंबर पर मौजूद हैं। बता दें, बुधवार को सीजन का दूसरा डबल हेडर मैच खेले जाने वाले हैं। जिसमें पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दोपहर में मैच होगा। दूसरा मैच शाम को कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।