CSK vs PBKS Ravindra Jadeja Post Match Statement

CSK vs PBKS: रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अभी भी अपनी पहली जीत की राह ताक रही है। रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपना तीसरा मुकाबला खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स सीजन में लगातार तीसरी बार हार चुकी है। CSK vs PBKS मैच में रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। जिसे कुबूल करते हुए उन्होंने चेन्नई को 181 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में सुपर किंग्स सिर्फ 126 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और 54 रनों के बड़े मार्जिन से मैच हार गई।

CSK vs PBKS मैच में ब्रावो- मुकेश ने खूब लुटाए रन

e42a8b6d 8b3a 477f 8ca3 1008bfe246a9

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का गेंदबाजी क्रम टूर्नामेंट में सबसे कमजोर नजर आ रहा है। दीपक चाहर की गैर मौजूदगी में इस टीम की गेंदबाजी में दम नहीं दिखता और हर मैच के बाद इसका एहसास हो रहा है, पंजाब के खिलाफ मैच में शुरुआती विकेट हासिल करने के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज शिकंजा कसने में कामयाब नहीं हुए और रन लुटाते चले गए।

जिसमें से अपना मुकेश चौधरी ने 4 ओवर में 13 की इकोनोमी रेट से 52 रन खर्च किए तो वहीं अनुभवी ड्वेन ब्रावो ने 3 ओवर में 32 रन खाए। जिसकी वजह से पंजाब ने 180 रनों का पहाड़ नुमा टारगेट खड़ा किया।

CSK vs PBKS मुकाबले में बिखर गई चेन्नई की बल्लेबाजी

4f99fd6c d46f 4fad 94aa 86e19ddcc656

वहीं 181 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स के 4 बल्लेबाज पावर प्ले में ही सिर्फ 23 रन के संयुक्त स्कोर पर आउट हो चुके थे। इसमें ऋतुराज गायकवाड़(1), रॉबिन उथप्पा(13), मॉइन आली(0) और खुद कप्तान रवींद्र जडेजा(0) के विकेट थे।

इसके बाद शिवम दुबे(57) और महेंद्र सिंह धोनी(23) के बीच 62 रनों की साझेदारी हुई जिसने टीम को उम्मीद थी। लेकिन उनका विकेट गिरते ही चेन्नई सुपर किंग्स ताश के पत्तों की तरह सिर्फ 126 रनों के स्कोर पर सिमट गई। लिहाजा CSK ने अपना तीसरा मैच 54 रनों के बड़े अंतर से गंवा दिया।

CSK vs PBKS मैच में हार के बाद रवींद्र जडेजा का बयान

e82ee308 6be9 4c75 bd2e e68277336589

आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स ने कभी भी टूर्नामेंट की इतनी खराब शुरुआत नहीं की है। अब टीम के खिलाड़ी फॉर्म खोजते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं लगतार तीसरी हार के बाद चेन्नई पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर भी पहुंच चुकी है। CSK vs PBKS मैच में हार के बाद रवींद्र जडेजा ने मैच में अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर कहा,

“हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाई, हमें पहली गेंद से ही कोई मोमेंटम नहीं मिला। हमें बेहतर होने और मजबूत होकर वापसी करने का रास्ता खोजने की जरूरत है। निश्चित रूप से हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे, कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे।

ऋतुराज गायकवाड़ के बारे में सवाल पूछे जाने पर जडेजा ने कहा,

“हमें उसे आत्मविश्वास देने की जरूरत है, हमें उसका समर्थन करने की जरूरत है, हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है। हम निश्चित रूप से उसका समर्थन करेंगे और मुझे यकीन है कि वह जल्द ही अच्छी वापसी करेगा।”