MS Dhoni Run Out Bhanuka CSK vs PBKS

CSK vs PBKS: आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 11वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में जारी इस मैच में चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है, वहीं उनके गेंदबाजों और फील्डरों ने इस फैसले को सही साबित करते हुए पंजाब किंग्स को शुरुआती झटके दिए हैं। खासकर इस मैच में अपना 350वां टी20 मैच खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने लाजवाब रन आउट करके सभी को चौंका दिया है।

CSK vs PBKS मैच में धोनी ने किया लाजवाब रन आउट

7aff4608 b63b 4830 83c5 0bf47e262320

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स के लिए पारी की शुरुआत में टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल पहले ही ओवर में सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। वहीं इसके बाद अगले ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सभी महेंद्र सिंह धोनी कि तारीफ करने को मजबूर हो गए। दरअसल, पंजाब किंग्स की पारी के दूसरे ही ओवर में एमएस धोनी ने घातक नजर आ रहे भानुका राजपक्षे को फुर्तीले अंदाज में रन आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है।

पंजाब किंग्स की पारी के दूसरे ओवर में आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच खेल रहे क्रिस जोर्डन गेंदबाजी करने आए थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइक पर मौजूद भानुका राजपक्षे ने शॉर्ट गेंद को मिड ऑफ की दिशा में हल्का स टहलाया और एक रन लेने के लिए दौड़े। लेकिन तब तक गेंद खुद गेंदबाज के हाथों में आ गई। जिस देख नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े शिखर धवन अपनी क्रीज में वापिस आए।

लेकिन तब तक भानुक आधी पिच पर खड़े हो चूके थे। इसे देख जोर्डन ने गेंद को धोनी की ओर थ्रो किया। लेकिन गेंद स्टंप से दूर थी, जिसे देख धोनी ने गेंद को डाइव मारकर पकड़ते हुए स्टंप पर लगा दिया। इस रन आउट को देख सब हक्के-बक्के रह गए।