CSK vs PBKS Ambati Rayudu Catch Drop

CSK vs PBKS: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 11वें मुकाबले में दोनों ही टीमें शेर की तरह 2 अंक पाने के लिए लड़ रही है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में जारी इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वहीं पंजाब किंग्स ने शुरुआती 2 विकेट जल्दी गंवाने के बाद सुपर किंग्स के गेंदबाजों पर जवाबी हमला शुरू कर दिया है। जिसकी अगुवाई क्रीज पर मौजूद लियम लिविंगस्टन कर रहे हैं, उन्होंने CSK vs PBKS मैच में मैदान के हर कोने में छक्के लगाने की प्रदर्शनी लगा रखी है। लेकिन इसी बीच अंबाती रायडू ने लिविंगस्टन का बेहद आसान कैच टपका दिया।

CSK vs PBKS मैच में अंबाती रायडू की बड़ी गलती

24c94558 a2f8 4313 b860 3aaf7dd9f03c

पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों के लिए इस मैच में शुरुआत कुछ खास नहीं हुई है, टीम के कप्तान पारी के पहले ही ओवर में सिर्फ 4 रन बना कर आउट हो चुके हैं। इसके बाद नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आए भानुका राजपक्षे भी महेंद्र सिंह धोनी के लाजवाब रन आउट के चलते पवेलीयन में बैठे हुए हैं। लेकिन उनका विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए लियम लिविंगस्टन ने CSK vs PBKS मैच में माहौल बनाया हुआ है।

लेकिन पंजाब की पारी के 7वें ओवर की पांचवी गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स के पास लियम को आउट करने का मौका था, जिसे रायडू की साधरब फील्डिंग के चलते गंवाना पड़ा है। इस मौके पर टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे, उन्होंने लिविंगस्टन को अपने जाल में फंसाते हुए बड़ा शॉट खेलने को मजबूर किया।

लेकिन गेंद ठीक तरीके से बल्ले पर ना लगने की वजह से गेंद गली की दिशा में हवा में गई जहां रायडू तैनात थे। सभी को रायडू से इस आसान कैच को पकड़ने की उम्मीद थी। लेकिन उन्होंने ये कैच छटका दिया, इसके बाद सोशल मीडिया पर रायडू को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर अंबाती रायडू

3 replies on “CSK vs PBKS: अंबाती रायडू ने ड्रॉप किया लिविंगस्टन का ‘हलवा’ कैच, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल”

Comments are closed.