Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 11वें मुकाबले में दोनों ही टीमें शेर की तरह 2 अंक पाने के लिए लड़ रही है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में जारी इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। लियम लिविंगस्टन, शिखर धवन और जितेश शर्मा की बेहतरीन पारियों की बदोलत पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 181 रनों का लक्ष्य रखा है।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बहुत ही खराब नजर आ रहा है। टीम के सलामी बल्लेबाज भी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिलवा पाए। मोईन अली और टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा क्लीन बोल्ड हुए। जिसके बाद से ही ट्रॉलर जडेजा को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

Ravindra Jadeja हुए क्लीन बोल्ड

ravindre jadeja

लियम लिविंगस्टोन ने सिर्फ 32 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और इतने ही सिक्स की मदद से 60 रन बनाए। शिखर धवन और लियम लिविंगस्टोन के आउट होने के बाद पारी को आगे लेकर जाने का जिम्मा आईपीएल 2022 में डेब्यू करने वाले जितेश शर्मा ने उठाया उन्होंने सिर्फ 17 गेंदों में 26 रन बनाए। जिसके चलते पंजाब किंग्स ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 180 रन बनाए।

पंजाब किंग्स के दिए हुए टारगेट का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों का प्रदर्शन इतना खराब रहा कि रॉबिन उथप्पा और अंबाती रायुडू 13 रन बनाकर पवेलीयन लौट गए। वहीं टीम के मोईन अली और टीम के कप्तान रवींद्र जडेजा क्लीन बोल्ड हुए। जिसके बाद से ही ट्रॉलर जडेजा को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

Ravindra Jadeja को फैंस ने किया ट्रोल

3 replies on “CSK vs PBKS: क्लीन बोल्ड होने के बाद ट्रोलिंग का शिकार हुए Ravindra Jadeja, फैंस ने लगा दी क्लास”

Comments are closed.