CSK vs KKR-IPL final match weather

IPL 2021 का फाइनल महामुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है. अभी तक  यूएई लेग में जितने भी मुकाबले संपन्न हुए हैं वो बिना किसी बाधा के हुए हैं. ऐसे में इस रिपोर्ट के जरिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि 15 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के मौसम का हाल कैसा रहने वाला है. इसी के साथ ही आपको यह भी बताने की कोशिश करेंगे फाइनल मैच में कौन सी टीम किस पर भारी पड़ सकती है.

बिना किसी रूकावट के संपन्न हो सकता है फाइनल मैच

CSK vs KKR
PC : Goggle

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच होने फाइनल दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा. मौसम की बात करें, तो शुक्रवार को शारजाह का मौसम बिलकुल साफ रहने वाला है. बारिश जैसी किसी भी तरह की संभावना नहीं है. यानी बिना बूंदाबांदी या किसी भी रूकावट के ये मैच संपन्न हो जाएगा और इस सीजन को अपना विनर भी मिल जाएगा.

बात करें शुक्रवार के तापमान की तो ये 35 से 26 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. हवा की रफ्तार 19 किलोमीटर प्रति घंटे से चल सकती है और ह्यूमिडिटी 56 प्रतिशत रहेगी. यानी कि खिलाड़ियों को फाइनल मैच में काफी ज्यादा उमस से गुजरना पड़ेगा. फाइनल मैच शाम 7.30 बजे से शुरु होगा. जो बेहद रोमांचक होने वाला है.

केकेआर बना सकती है चेन्नई पर दबाव

photo 2021 10 14 14 40 48

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs KKR) दोनों ही टीमें अपना आखिरी क्वालिफायर मुकाबला जीतकर आई हैं. ऐसे में दोनों ही टीमों के पास लय है. लेकिन, कहीं ना कहीं इस मैच में केकेआर का पलड़ा भारी रह सकता है. इसकी वजह टीम का शानदार गेंदबाजी क्रम है. पिछले दो मैचों में जिस तरह से कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का प्रदर्शन रहा है वो काफी शानदार रहा है. पिछला दूसरा क्वालीफायर मुकाबला केकेआर ने शारजाह के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला था और जीतकर सीधा फाइनल में जगह बनाई है.

हालांकि सीएसके भी अपना पूरा दमखम झोंकते हुए दिखाई देगी ऐसे में उसे हल्के में नहीं लिया जा सकता है. क्योंकि अपना पिछला मैच एमएस धोनी की टीम ने दुबई के ही स्टेडियम में खेला था और दिल्ली को हराकर फाइनल की टिकट पक्की की थी. ऐसे में जाहिर है कि सीएसके इस मैदान की पिरिस्थियों को भांप चुकी है और उसी सतर्कता से मैदान पर फाइनल का आगाज करेगी. क्योंकि बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत ही चेन्नई यहां तक पहुंची हैं. यानी की दोनों टीमें के बीच मुकाबला टक्कर का होगा.