CSK

IPL 2021 के यूएई लेग का दूसरा डबल हेडर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत इयोन मोर्गन के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के फैसले के साथ हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR ने बोर्ड पर 172 रनों का लक्ष्य दिया। मगर इस दौरान फाफ डु प्लेसिस ने इयोन मोर्गन को आउट करने के लिए लाजवाब कैच लिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

KKR ने CSK को दिया 172 रनों का लक्ष्य

csk

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी, क्योंकि दोनों सलामी बल्लेबाज पावर प्ले में ही आउट हो गए। हालांकि इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने 45 रन की पारी खेली, मगर रवींद्र जडेजा ने जल्द ही उन्हें भी चलता कर दिया। 6 विकेट के नुकसान पर केकेआर ने 172 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया।

मगर इस दौरान चेन्नई के अनुभवी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर एक ऐसा कैच लिया, जिसकी तारीफ चारों ओर हो रही है। फाफ ने सूझ-बूझ के साथ हेजलवुड की गेंद पर मोर्गन का कैच लिया और उन्हें 8 रन पर ही चलता कर दिया। डु प्लेसिस के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस का कहना है कि आईपीएल बिना फाफ के पूरा नहीं हो सकता है।

यहां देखें फाफ डु प्लेसिस के कैच का वीडियो

लाजवाब कैच लेकर छाए फाफ डु प्लेसिस