Chennai Super Kings opt to bat
Chennai Super Kings opt to bat

आईपीएल 2022 के महारविवार में आखिरी डबल हैडर का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच कुछ ही देर में मुकाबला शुरू होने वाला है. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. आज के मैच में जीत के लिए दोनों ही टीमें अपना दमखम झोंकती हुई नजर आएंगी. टाइटन्स पर हार कोई असर नहीं होने वाला है और चेन्नई पहले से ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. लेकिन, सीएसके सम्मान की लड़ाई लड़ना चाहेगी.

हालांकि मैच शुरू होने से पहले CSK vs GT के कप्तान मैदान पर टॉस के लिए उतरे. इस दौरान दोनों ही मौजूदगी में टॉस के लिए सिक्का उछाला गया जिसका पक्ष एमएस धोनी की ओर रहा. टॉस जीतकर सीएसके ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.

टॉस जीतकर CSK vs GT ने पहले किया बल्लेबाजी

दरअसल आईपीएल 2022 का 15 वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है और प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए 8 टीमों के बीच तकरार जारी है. हर टीमें जीत के लिए पूरा दमखम झोंकती हुई नजर आएंगी. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच होने वाली ये जंग बेहद रोमांचक होगी. क्योंकि कप्तान हार्दिक पांड्या धोनी को अपना गुरू मानते हैं. ऐसे में गुरू और शिष्य के बीच ये जंग कांटे की होगी. तो ऐसे में दोनों ही अपने आपको साबित करना चाहेंगे.

हालांकि सीएसके पहले ही हथियार डाल चुकी है और टाइटन्स प्लेऑफ में जगह पक्की करने वाली पहली टीम बन गई है. लेकिन, जीत की लय को टाइटन्स बरकरार रखना चाहेगी. फिलहाल साढे 3 बजे से मैच की शुरूआत होनी है और उससे पर CSK vs GT के कप्तान मैदान पर टॉस के लिए उतरे. इस दौरान दोनों ही मौजूदगी में टॉस के लिए सिक्का उछाला गया जिसका पक्ष एमएस धोनी की ओर रहा. टॉस जीतकर सीएसके ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.

इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी हैं दोनों टीमें

CSK vs GT Playing XI

CSK Playing XI: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मिशेल सेंटनर, मोईन अली, एन. जगदीसन, शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, मथीशा पथिराना, मुकेश चौधरी.

GT Playing XI: रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रवि श्रीनिवासन साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी.

One reply on “CSK vs GT: टॉस जीतकर एमएस धोनी ने चुनी बल्लेबाजी, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग XI”

Comments are closed.