CSK vs GT 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 में आज यानी 17 अप्रैल को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच लीग स्टेज का 29वां मुकाबला खेला गया. जिसमें गुजरात ने आखिरी ओवर में बाज़ी मार ली और 3 विकेट से रोचक मुकाबला जीत लिया. चेन्नई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए गुजरात के सामने 170 रनों का अच्छा लक्ष्य रखा था. जिसका पीछा करते हुए टाइटंस ने 7 विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य चेज़ कर लिया.

चेन्नई सुपर किंग्स की इस सीज़न में यह पांचवी हार है, और इस हार में कहीं ना कहीं सीएसके (CSK) के खिलाड़ियों की ही गलती है. सीएसके के इन 3 खिलाड़ियों ने आज काफी ज़्यादा निराश किया है, और अपनी ही टीम के हार के विलन बने.

1) क्रिस जॉर्डन

Chris Jordan

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ क्रिस जॉर्डन इस सीज़न आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रतिनिधित्व करते हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ जॉर्डन ने बहुत ही खराब गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया है, जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

आपको बता दें कि क्रिस जॉर्डन ने गुजरात के खिलाफ अपने 3.5 ओवर के स्पेल में 15.13 की खराब इकॉनमी रेट से गेंदबाज़ी करते हुए 58 रन दिए हैं और एक भी विकेट नहीं चटकाया. ऐसे में इनके खराब प्रदर्शन ने कहीं ना कहीं टीम की हार में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है. क्रिस जॉर्डन गुजरात के खिलाफ अपनी ही टीम की हार के विलन बने हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

3 replies on “GT vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के विलेन रहे ये 3 खिलाड़ी, इनकी वजह से चेन्नई ने हारा जीता हुआ मैच”

Comments are closed.