IPL 2022
IPL 2022: CSK vs GT

CSK vs GT Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –  Indian Premier League, 2022

CSK vs GT TATA IPL, 2022 Match No.62 मैच डिटेल्स:

wankhede stadium pitch report

CSK vs GT के बीच TATA IPL 2022 टूर्नामेंट का 62वां मैच 15 मई को Wankhede Stadium, Mumbai, India में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

CSK vs GT TATA IPL, 2022 Match No.62 मैच प्रीव्यू:

GT तुमने अपने पिछले मुकाबले में LSG टीम को 62 रन से हराकर टूर्नामेंट में 9वी जीत दर्ज की है और इसी के साथ  वह इस टूर्नामेंट में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम भी बन गई है। GT टीम के तरफ से पिछले मुकाबले में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 63 रन की शानदार पारी खेली तथा राशिद खान की शानदार गेंदबाजी के चलते टीम 62 रन से मैच जीतने में कामयाब रही इस मैच में भी टीम को अपने सभी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर CSK टीम का सफर अभी तक इस टूर्नामेंट में काफी निराशाजनक रहा है। पिछले मुकाबले में CSK टीम को MI टीम के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। CSK टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें लगभग समाप्त हो चुकी है वह बाकी बचे सभी मुकाबलों में अपने आत्मसम्मान को बनाए रखने के लिए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। 

CSK vs GT TATA IPL, 2022 Match No.62 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 31.69 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

CSK vs GT TATA IPL, 2022 Match No.62 पिच रिपोर्ट:

पिछले कुछ मुकाबलों पर नजर डाली जाए तो यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल नजर आती है। इस पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना काफी आसान नजर आया है, इसलिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना दूसरी पारी की तुलना में थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 156 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश CSK:

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दूबे, एमएस धोनी (c&wk), ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत सिंह, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी

संभावित एकादश GT:

रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (c), राशिद खान, साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी

CSK vs GT TATA IPL, 2022 Match No.62 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

डेवोन कॉनवे; CSK टीम के सलामी बल्लेबाज हैं इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 5 मैचों में 231 रन बनाए हैं पिछले दो मुकाबलों में इन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक बनाए हैं इस मैच में भी टीम को अच्छी शुरुआत की उम्मीद है।

रुतुराज गायकवाड़; CSK टीम के सलामी बल्लेबाज है यह अभी तक 12 मैचों में 313 रन बना चुके हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

ड्वेन ब्रावो; CSK इस तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं इन्होंने अभी तक 10 मैचों में 16 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह ड्रीम टीम अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं 

मोइन अली; ये काफी बेहतरीन ऑलराउंडर इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट की ओर से 130 रन बनाए है इस मैच में CSK टीम को इनसे बल्ले और गेंद दोनों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

मोहम्मद शमी; GT टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज है इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 12 मैचों में 16 विकेट लिए हैं। इस मैच में यह ड्रीम टीम में उप कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

शुभमन गिल; GT टीम के सलामी बल्लेबाज हैं और अभी तक इस टूर्नामेंट में GT टीम के तरफ से तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 12 मैचों में 384 रन बनाए हैं। इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है।

हार्दिक पांड्या; इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यह अभी तक इस टूर्नामेंट में 11 मैचों में 344 रन बना चुके हैं और 4 महत्वपूर्ण विकेट भी लिए हैं। इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में GT टीम के तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहेंगे।

लॉकी फर्ग्यूसन; GT न्यूजीलैंड मूल के अनुभवी तेज गेंदबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में यह GT टीम के तरफ से दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 12 विकेट लिए हैं। इस मैच में भी है GT टीम के तरफ से प्रमुख गेंदबाज रहेंगे। 

राशिद खान; GT टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज है यह अंतिम ओवरों में काफी तेजी से रन बनाने की क्षमता रखते हैं अभी तक इस टूर्नामेंट में यह 15 विकेट ले चुके हैं और 71 रन भी बनाए हैं। इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में एक अच्छा विकल्प रहेंगे

CSK vs GT TATA IPL, 2022 Match No.62 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:मोइन अली,हार्दिक पांड्या

उपकप्तान: डेवोन कॉनवे,राशिद खान

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220515 000040 004

विकेटकीपर;रिद्धिमान साहा

बल्लेबाज; डेवोन कॉनवे,अंबाती रायुडू,शुभमन गिल

आल राउंडर;मोइन अली,राहुल तेवतिया

गेंदबाज; मुकेश चौधरी,ड्वेन ब्रावो,सिमरजीत सिंह,राशिद खान,मोहम्मद शमी

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220515 000044 872

विकेटकीपर;रिद्धिमान साहा

बल्लेबाज; डेवोन कॉनवे,अंबाती रायुडू,शुभमन गिल,रुतुराज गायकवाड़

आल राउंडर;मोइन अली,हार्दिक पांड्या

गेंदबाज; मुकेश चौधरी,ड्वेन ब्रावो,राशिद खान,यश दयाल

CSK vs GT TATA IPL, 2022 Match No.62 विशेषज्ञ सलाह:

हार्दिक पांड्या इस मैच में ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं हालांकि यह अभी तक अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं पर यह कभी भी बड़ा स्कोर कर सकते हैं। 

CSK vs GT TATA IPL, 2022 Match No.62 संभावित विजेता:

CSK टीम के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित मजबूत टीम नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer