आईपीएल के 13वें सीजन का 34वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बदौलत मुकाबले में जीत हासिल कर लिया, मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 179 रन बनाए, जिसके जवाब में उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने शिखर धवन के शानदार प्रदर्शन के बदौलत मुकाबले में जीत हासिल कर लिए, मैच के दौरान शिखर धवन से 58 गेंद पर 101 रन की पारी देखने को मिली। मैच के बाद जब टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

टीम के खिलाड़ियों के बारे में बोले श्रेयस अय्यर

मैच के बाद जब कप्तान श्रेयस अय्यर से मैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने खिलाड़ियों की खूब तारीफ की उन्होंने बोलते हुए कहा की-

“मैच के दौरान जब आखिरी ओवर चल रहा था तब मैं घबरा गया था, पता नहीं था क्या करना है क्योंकि यह आखिरी ओवर था, लेकिन मुझे पता था की शिखर धवन आखिरी तक टिके रहे तो हम जीतेंगे, लेकिन जिस तरह से अक्षर पटेल ने गेंद को मारा वह देखने में बहुत अद्भुत था, जब हम ड्रेसिंग रूम में मैन ऑफ थे मैच का पुरस्कार देते है तो यह हमेशा होता है की कौन सा खिलाड़ी अपना गेम खेलकर आया”
श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स टीम के बारे में बोलते हुए कहा-
“श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स टीम के बारे में बोलते हुए कहा की हम एक दूसरे के ताकत और कमजोरियों को समझते है, हमने एक दूसरे को उनके असफलता और सफलता से अपनाया है, आज मैंने टीम के साथी खिलाड़ियों को बताया की उन्होंने जिस तरह से प्रदर्शन किया वह देखने लायक था। एक कप्तान के रूप में मेरे लिए यह काफी सुकून का पल है।”

दिल्ली के लिए इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो टीम के गेंदबाजों में टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे, रबाडा को 1-1 विकेट और नोर्त्जे को 2 विकेट मिला, वही बल्लेबाजों की बात करे तो शिखर धवन ने 101 रन बनाए, वहीं अय्यर के बल्ले से 23 रन निकले, वहीं मार्कस स्टॉइनिस 24 और अक्षर पटेल ने 5 गेंदों में नाबाद 21 रन बनाए। इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुच गई हैं। वही चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अब प्लेऑफ़ की राहे और मुश्किल हो गई हैं।