CSK

आईपीएल 2021 अब अपने नॉकआउट मुकाबले तक आ पहुंचा है। पहला क्वालीफायर मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दुबई के मैदान पर खेला जा रहा है। इस बड़े मैच की शुरुआत CSK के टॉस जीतने के साथ हुई। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया है। मैच में सुरेश रैना की जगह टीम रॉबिन उथप्पा को CSK ने प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखा है, लेकिन फैंस को मैनेजमेंट का ये फैसला बिलकुल पसंद नहीं आया।

DC ने दिया 173 रनों का लक्ष्य

CSK

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत चेन्नई के टॉस जीतकर फील्डिंग के फैसले के साथ हुई है। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने पावर प्ले में 51 रन बनाए और आखिर तक 5 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का लक्ष्य खड़ा किया।

इस दौरान दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 60 (34) रन की शानदार पारी खेली। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में रॉबिन उथप्पा को देख CSK फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं, क्योंकि सुरेश रैना की जगह पिछले दो मैचों में मिले मौके को भुनाया नहीं और सस्ते में आउट हुए।

रॉबिन उथप्पा को देख भड़के फैंस, शॉ की हो रही तारीफ