CSK trolled after flop performance aginst MI in 59 IPL 2022
CSK trolled after flop performance aginst MI in 59 IPL 2022

आईपीएल 2022 के 59वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरी सीएसके (MI vs CSK) की पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आज का मैच चेन्नई के लिए आखिरी उम्मीद था. जिस पर पानी फेरने में एक भी बल्लेबाज ने कसर नहीं छोड़ी. वहीं पहले से ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस की रणनीति ने विरोधियों के इस उम्मीद को चकनाचूर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 15.5 ओवर में महज 98 रन बनाकर सिमटी सीएसके (CSK) के इस फ्लॉप प्रदर्शन के खिलाफ फैंस अपनी नाराजगी जताते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ताश के पत्तों की तरह बिखर गई चेन्नई, फैंस ने लिया आड़े हाथ

CSK trolled on twitter

दरअसल टॉस जीतकर पहले कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. उनका ये निर्णय मुंबई इंडियंस के पक्ष में भी रहा और चेन्नई सुपर किंग्स की शुरूआत बद से भी बदतर रही. शुरूआती 2 ओवर में ही सीएसके ने अपने 3 अहम विकेट गंवा दिए थे. वहीं पॉवर प्ले तक चेन्नई टीम के विकेटों की संख्या 5 हो चुकी थी. कॉनवे पारी की पहली ही गेंद पर आउट हुए.

इसके बाद बल्लेबाज आते रहे और जाते रहे. आखिर में कप्तान एमएस धोनी ने टीम का मोर्चा संभाला और नाबाद 36 रन बनाए और पूरी टीम 15.5 ओवर में महज 98 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. हालांकि सीएसके (CSK) के इस खराब प्रदर्शन पर फैंस भड़क गए हैं और अतरंगी मीम्स और ट्वीट के जरिए चेन्नई को ट्रोल कर रहे हैं.

CSK को लेकर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया