Suresh Raina-Big Boss

आईपीएल 2021 अब अपने नॉकआउट से चंद कदम दूर है। मगर इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को प्लेऑफ से पहले बड़ा झटका लगा है। असल में रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आ रही है कि टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना प्लेऑफ के मुकाबले मिस कर सकते हैं। फिलहाल तो टीम ने चोटिल हुए मिस्टर आईपीएल की जगह पिछले दो मैचों में रॉबिन उथप्पा को शामिल किया।

सुरेश रैना मिस कर सकते हैं प्लेऑफ मैच

चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना इस वक्त Knee injury से जूंझ रहे हैं। उनकी गैरमौजूदगी में CSK ने रॉबिन उथप्पा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। मगर उथप्पा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं, इसलिए रैना का फिट होना टीम के लिए काफी अहम हो गया है।

मगर इस बीच रिपोर्ट्स के माध्यम से खबर आ रही है कि सुरेश रैना प्लेऑफ के मुकाबले मिस कर सकते हैं, क्योंकि उनकी इंजरी में सुधार नहीं हुआ है। स्पोर्ट्स यारी के अनुसार, सुरेश रैना इंजरी के चलते प्लेऑफ के मुकाबले मिस कर सकते हैं।

लगातार पिछले तीन मैच हार चुकी है CSK

CSK

18 अंकों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स मौजूदा समय में अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। टीम ने 14 में से 9 मैचों में जीत दर्ज की और परिणामस्वरूप प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया। इतना ही नहीं टीम का टॉप-2 में रहना भी तय है। मगर इस बीच CSK के खेमे में चिंता होगी, क्योंकि वह लगातार अपने 3 मैच हार चुकी है और अब यदि उन्होंने वापसी नहीं की, तो उनके लिए फाइनल में पहुंचना मुश्किल होगा।

हालांकि अक्सर देखा जाता है कि चेन्नई यदि इस तरह की परिस्थितियों में होती है, तो वह बाउंस बैक करती है और फिर विपक्ष पर हावी हो जाती है। अब सवाल है कि यदि सुरेश रैना प्लेऑफ के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं, तो क्या टीम मैनेजमेंट रॉबिन उथप्पा के साथ ही जाएगी, या किसी और बल्लेबाज पर दांव खेलेगी, क्योंकि उथप्पा ने पिछले दो मैचों में निराश किया है।