रवीन्द्र जडेजा

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच के रद्द होने के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से ये बात निकलकर सामने आई थी कि यूएई लेग के लिए खिलाड़ी 15 सितंबर के बजाए पहले ही यूएई के लिए उड़ान भर सकते हैं। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सीईओ ने बयान दिया है कि उनकी टीम के सदस्य शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा व चेतेश्वर पुजारा शनिवार को यूएई के लिए रवाना हो सकते हैं।

शनिवार को रवाना हो सकते हैं CSK प्लेयर्स

csk

मैनचेस्टर टेस्ट मैच रद्द हो चुका है। तो अब सभी की नजरें 19 सितंबर से शुरु हो रहे IPL 2021 के यूएई लेग पर टिक गई हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) उन भारतीय खिलाड़ियों को शनिवार तक दुबई ले जाना चाहती है जो इस सीरीज का हिस्सा हैं। यूएई पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को 6 दिन के कड़े आइसोलेशन से गुजरना होगा। CSK के CEO कासी विश्वनाथन ने एएनआई से कहा कि टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर मौजूद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, पेसर शार्दुल ठाकुर और चेतेश्वर पुजारा शनिवार को दुबई के लिए उड़ान भर सकते हैं। उन्होंने कहा,

“जब मैनचेस्टर में होने वाले सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है, तो हम सीएसके के खिलाड़ियों को कल तक दुबई ले जाना चाहते हैं।”

19 सितंबर को मुंबई-चेन्नई का होगा आमना-सामना

CSK

इंग्लैंड सीरीज के पांचवें टेस्ट को कोरोना के साए में रद्द कर दिया गया है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यूएई के लिए खिलाड़ियों को 15 सितंबर को रवाना होना था। रिपोर्ट्स की मानें, तो अब खिलाड़ी आज और कल कोविड टेस्ट से गुजरेंगे और फिर रिपोर्ट नेगेटिव आने के साथ ही वह यूएई के लिए उड़ान भरेंगे।

आईपीएल 2021 के यूएई लेग का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) व मुंबई इंडियंस के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा। इसलिए चेन्नई चाहती है कि जल्द से जल्द फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी उनके साथ जुड़ जाएं।