CSK

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL 2021 का 50वां मुकाबला दुबई के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर ऋषभ पंत ने फील्डिंग करने का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी CSK की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी। नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते हुए चेन्नई ने 5 विकेट के नुकसान पर 137 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया है।

CSK ने दिया 137 रनों का लक्ष्य

CSK

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी। टीम के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस सस्ते में आउट हो गए। इसके बाद सुरेश रैना की जगह मैदान पर उतरे रॉबिन उथप्पा भी 19 रन पर आउट हो गए।

मगर मैच के दौरान सोशल मीडिया पर CSK फैंस सुरेश रैना को याद करते दिखे। असल में इंजरी के चलते रैना की जगह मैच में उथप्पा को मौका मिला। इसके अलावा एमएस धोनी की धीमी पारी का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने खुद को रवींद्र जडेजा से पहले प्रमोट किया, लेकिन बल्ले से 27 गेंदों पर 18 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि इस बीच फैंस अंबाती रायडू की बल्लेबाजी से खुश हैं, क्योंकि उन्होंने मुश्किल वक्त पर टीम के लिए अर्धशतक लगाकर टीम को 136 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

सुरेश रैना को मिल करते दिखे फैंस