Capture 41

दुबई के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स लीग चरण का आखिरी मुकाबला खेलने मैदान पर उतरी हैं। इस मैच की शुरुआत पंजाब के कप्तान केएल राहुल के टॉस जीतकर फील्डिंग के फैसले के साथ हुई है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी CSK ने 6 विकेट के नुकसान पर 134 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया। एक बार फिर मैच में एमएस धोनी ने अपने फैंस को निराश किया, जिसके बाद अब उन्हें संन्यास लेने की सलाह दी जा रही है। वहीं 76 रनों की नाबाद पारी के लिए ट्विटर पर छाए फाफ डु प्लेसिस की ।

CSK ने दिया 135 रनों का लक्ष्य

CSK

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच एक कड़ा मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी। पावर प्ले में ही CSK ने 2 विकेट गंवा दिए। इसके बाद एक छोर से फाफ डु प्लेसिस ने खुद को क्रीज पर बनाए रखा, मगर दूसरी छोर से विकेट गिरते रहे। आखिर में फाफ की 76 (55) रनों की नाबाद पारी की मदद से CSK ने 6 विकेट के नुकसान पर 135 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फाफ की जमकर ताकीफ हो रही है।

तो वहींइस दौरान एमएस धोनी एक बार फिर अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके और रवि बिश्नोई ने उन्हें 15 गेंदों पर 12 रन पर आउट कर दिया। जिसके बाद एमएस धोनी को संन्यास लेने की सलाह मिल रही है। दरअसल, पिछले सीजन भी माही का बल्ला आईपीएल में खामोश था और इस बार भी वैसा ही है।

एमएस धोनी को आईपीएल से संन्यास लेने की मिल रही सलाह