CSK vs LSG Probable Playing-XI
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2022 में अपना दूसरा मुकाबला 31 मार्च को लखनऊ सुपर जाइनट्स (LSG) के खिलाफ खेलने वाली है. शाम 7:30 बजे इस मैच की शुरुआत मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में हो जाएगी। दोनों ही टीमें अपने पहले मैच में हार का घूंट पी कर इस मैदान में उतरने वाली है. रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई को अपने पहले मैच में कोलकाता से करारी हार मिली थी. वहीं लखनऊ भी गुजरात के सामने एक रोमांचक मैच में हारकर 2 पॉइंट गंवा चुकी है.

अगर बात की जाए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तो इस टीम के बल्लेबाजों ने पहले मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अलावा सभी खिलाड़ी रन बनाने में संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे. खुद मौजूदा कप्तान रवींद्र जडेजा भी 100 से भी कम स्ट्राइकरेट से खेल रहे थे. इसके चलते चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 131 रन बनाए, जिसे कोलकाता ने बेहद आसानी से हासिल कर लिया था.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए पहले मैच में सबसे बड़ी परेशानी थी कि उनके स्टार बल्लेबाज मॉइन अली भारत का वीजा देरी से मिलने के कारण पहले मैच का हिस्सा नहीं हो पाए थे. लेकिन अब चेन्नई का ये शेर टीम के साथ जुड़ चुका है और लखनऊ सुपर जाइनट्स के खिलाफ दहाड़ मारने के लिए बेताब भी होगा. लिहाजा पहले मैच के मुकाबले अपने दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ज्यादा घातक साबित हो सकती है. आइए जानते लखनऊ के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है.

1. ऋतुराज गायकवाड़

CSK Probable Playing 11 2022 | IPL 2022: Chennai Super Kings Best Possible Playing 11: Focus on Dhoni, middle-order - myKhel

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक बार फिर से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) से बहुत ज्यादा उम्मीदें होंगी. गायकवाड़ ने पिछले आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन आईपीएल में बनाए थे. लिहाजा उन्होंने ऑरेंज कैप भी अपने नाम की थी. 14वें सीजन में उनका बल्ला जमकर गरजा था. कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में जरूर ऋतुराज शून्य पर आउट हो गए हो लेकिन मैनेजमेंट और फैंस को भी काफी सारी उम्मीद होगी कि वो दूसरे मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करें. ऐसे में दूसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में उनका उतरना लगभग तय है.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse