CSK Predicted Playing XI vs PBKS
CSK Predicted Playing XI vs PBKS
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

CSK vs PBKS: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2022 के 38वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ मौजूदा सीजन में अपना 8वां मुकाबला खेलने वाली है. 25 अप्रैल को मुंबई वानखेड़े मैदान पर ये मैच दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो की जैसा होगा. क्योंकि अबतक रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली टीम ने सिर्फ 2 ही मैच में जीत हासिल की है. इसलिए अगर प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो पंजाब के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में किसी भी तरह से टीम को जीत दर्ज करनी होगी.

हालांकि अबतक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पंजाब किंग्स पर हावी रही है. आईपीएल के इतिहास में इन दोनों टीमों का आमना-सामना 27 बार हुआ है. जिसमें से 16 बार चेन्नई ने पंजाब किंग्स को शिकस्त दी है. लेकिन, आईपीएल 2022 में समीकरण बदलते देर नहीं लगती है जो इस बार नजर भी आ रहा है.

इस सीजन में चैंपियन टीमों का जलवा फीका ही रहा है. सीएसके इस बार जीत के लिए लगातार संघर्ष करते हुए नजर आ रही है. लेकिन, पिछले मैच में मुंबई को हराकर आ रही चेन्नई सुपर किंग्स जोश से भरी होगी और इस मैच में जीत के लिए पूरा जोर लगा देगी. लेकिन, उससे पहले बात करते हैं उन 11 संभावित खिलाड़ियों की जिसके साथ सीएसके (CSK) पंजाब के खिलाफ उतर सकती है.

1. ऋतुराज गायकवाड़

Ruturaj Gaikwad

आईपीएल 2021 के ऑरेंज कैप विनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) इस सीज़न अभी तक लगभग फ्लॉप ही रहे हैं. पिछले से पिछले मैच में उन्होंने 71 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए फॉर्म में लौटने के संकेत दिए थे. लेकिन, मुंबई इंडियंस के खिलाफ गोल्डन डक होकर पवेलियन लौट गए थे.

6 मुकाबलों में गायकवाड़ बिलकुल टच में नज़र नहीं आए हैं जो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी चिंताजनक बात है. हालांकि सीएसके अपने इस सलामी बल्लेबाज़ पर काफी भरोसा जता रही है. उम्मीद है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ एक बार फिर गायकवाड़ अपने बल्ले का मुंह खोलेंगे और चेन्नई (CSK) को बेहतरीन शुरूआत दिलाएंगे.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse