CSK 2022
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

CSK: आईपीएल के 15वें सीज़न में चार बार खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स का आगाज़ किसी डरावने सपने से कम नहीं हुआ है. चेन्नई ने अब तक आईपीएल 2022 में 3 मुकाबले खेले हैं और तीनों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. सीएसके के इस निराशाजनक प्रदर्शन से हर कोई हैरान है. हालांकि सीज़न के शुरू होने से पहले टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. जिसके चलते रविंद्र जडेजा को चेन्नई का नया कप्तान बनाया गया था.

लेकिन इनकी अगुवाई में टीम अच्छा नहीं करपा रही है. साथ ही कप्तानी का असर जड्डू की परफॉर्मेंस पर भी दिख रहा है. हालांकि अब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टूर्नामेंट का चौथा मुकाबला 9 अप्रैल को सनराइज़र्स हैदराबाद से खेलने जा रही है. जिसमें टीम में बदलाव देखने को मिल सकता है.

                   CSK Predicted Playing 11 vs SRH

1) ऋतुराज गायकवाड़

Ruturaj Gaikwad

आईपीएल 2021 के ऑरेंज कैप विनर ऋतुराज गायकवाड़ इस सीज़न अब तक पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. गायकवाड़ खेले गए अपने 3 मुकाबलों में बिलकुल टच में नज़र नहीं आए हैं. जोकि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी चिंता का विषय है. हालांकि सीएसके अपने इस सलामी बल्लेबाज़ में काफी भरोसा रखती है. इसी के साथ ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि चेन्नई (CSK) गायकवाड़ को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ भी बैक करेगी और उन्हें प्लेइंग 11 में जगह देगी.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

2 replies on “CSK vs SRH: CSK की प्लेइंग-11 में देखने को मिलेगा बड़ा बदलाव, पहली जीत के लिए जडेजा चलेंगे ये चाल”

Comments are closed.