CSK Predicted Playing 11 vs PBKS
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

CSK: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का आगाज़ इतना खास नहीं हुआ है. चेन्नई अपने शुरुआती दोनों मैच हारकर पॉइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर बनी हुई है. आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि चेन्नई 2 मैच खेलने के बाद एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई. हालांकि दूसरे मैच में CSK की बल्लेबाज़ी काफी कमाल की रही थी. लेकिन उस मुकाबले में टीम की गेंदबाज़ी काफी खराब रही थी, जिसकी वजह से सीएसके 200 से अधिक रन बनाकर भी लखनऊ सुपर जायंट्स से वो मैच हार गई थी.

ऐसे में अब चेन्नई (CSK) इस सीज़न अपना तीसरा मुकाबला पंजाब किंग्स से रविवार 3 अप्रैल को खेलने वाली है. जिसमें चेन्नई की प्लेइंग 11 में बदलाव देखने को मिल सकता है. हालांकि सीएसके उन टीमों में से नहीं है जो अपनी प्लेइंग 11 में ज़्यादा बदलाव करती है.

                    CSK Predicted Playing 11 vs PBKS

1) ऋतुराज गायकवाड़

Ruturaj Gaikwad

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए पिछले कुछ सालों से ओपनिंग करते हुए कहर ढा रहे ऋतुराज गायकवाड़ इस सीज़न अब तक काफी खामोश रहे हैं. केकेआर के खिलाफ पहले मुकाबले में गायकवाड़ शून्य पर ही आउट हो गए थे जबकि लखनऊ के खिलाफ भी 1 रन बनाकर वापिस पविलिओ लौट गए थे. यह चेन्नई के लिए बहुत बड़ा चिंता का विषय है. लेकिन चेन्नई समेत हर कोई इस चीज़ से वाकिफ है कि ऋतुराज जब फॉर्म में होते हैं तो वो किस तरह की बल्लेबाज़ी करने का दम रखते हैं. ऐसे में चेन्नई ज़रूर इनको पंजाब के खिलाफ मौका देना चाहेगी.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse