CSK POSSIBLE PLAYING XI

CSK Possible Playing XI: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 के अपने अगले मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। सीएसके बनाम एमआई (CSK vs MI) क्लैश 12 मई (गुरुवार) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व एमएस धोनी कर रहे हैं।

पहली दफ़ा जब इन दोनों के बीच भिड़ंत हुई थी तब बाजी सुपर किंग्स ने मारी थी। आईपीएल 2022 के अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 91 रनों से मात दी थी। यहां हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन (CSK Possible Playing XI) के बारे में बात करते हैं।

CSK के लिए ये खिलाड़ी कर सकते हैं पारी की शुरुआत

CSK Possible Playing XI

रुतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2022 के अगले मैच में भी सीएसके के लिए ओपनर होंगे। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पिछले कुछ मैचों में टीम के लिए अच्छी पारी खेली है। अगर गायकवाड़ के पिछले मैच में प्रदर्शन की बात करें तो, उन्होंने 41 रन बनाए थे। उन्होंने अब तक 11 मैचों में 27.31 की औसत से 306 रन बनाए हैं और 2 अर्धशतक लगाए हैं।

वहीं  डेवोन कॉनवे आईपीएल 2022 के अगले मैच में टीम के लिए एक और ओपनर होंगे। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने पिछले 3 मैचों में 3 अर्द्धशतक लगाए हैं। अब तक 4 मैचों में कीवी खिलाड़ी ने 77.0 के औसत और 155+ के स्ट्राइक रेट से 231 रन बनाए हैं। पिछले मैच में, कॉनवे ने 87 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी।

मिडिल ऑर्डर में ये खिलाड़ी आ सकते हैं नजर

CSK Possible Playing XI

अगर चेन्नई सुपर किंग्स के मिडिल ऑर्डर के बात करें तो अगले मैच में रॉबिन उथप्पा टीम के लिए नंबर 3 बल्लेबाज हो सकते हैं। मध्यक्रम में उथप्पा का अच्छा समर्थन होगा। इनके अलावा अंबाती रायुडू आईपीएल 2022 के अगले मैच में सीएसके के लिए मध्यक्रम के एक और बल्लेबाज हो सकते हैं। रायुडू ने कई मैचों में टीम के लिए अहम पारियां खेली हैं। वहीं शिवम दुबे अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मध्यक्रम के एक और बल्लेबाज हो सकते हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आखिरी मैच में 19 गेंदों में 32 रन की तेज पारी खेली।

ये खिलाड़ी निभा सकते हैं फिनिशर की भूमिका

CSK Possible Playing XI

एमएस धोनी के साथ ये जिम्मेदारी मोइन अली संभालते हुए नजर आ सकते हैं। एमएस धोनी आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं और अगले मैच में भी टीम का नेतृत्व करेंगे। पिछले गेम में, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 8 गेंदों पर 21 रन की तेज पारी खेली। मोईन अली अगले मैच में टीम के लिए ऑलराउंडर हो सकते हैं।

वह सीएसके के लिए दोहरा फायदा होंगे। पिछले गेम में बाएं हाथ के स्पिनर ने टीम के लिए 3 विकेट झटके थे। 7 मैचों में, अली ने गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट और 6.81 की इकॉनमी का योगदान दिया। अली ने बल्ले से 7 मैचों में 130 रन बनाए हैं।

CSK के लिए ये खिलाड़ी कर सकते हैं गेंदबाजी

CSK Possible Playing XI

ड्वेन ब्रावो अगले मैच में सीएसके के तेज गेंदबाजों में से एक हो सकते हैं। वह सीएसके के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। सिमरजीत सिंह ने पिछले कुछ मैचों में अच्छी गेंदबाजी की है। सिंह को अगले मैच में एक और मौका मिल सकता है। इनके अलावा मुकेश चौधरी अगले मैच में सीएसके के लिए एक और तेज गेंदबाज होंगे।

अभी तक खेले गए मुकाबलों में उन्होंने पेस डिपार्टमेंट में टीम के लिए शानदार काम किया है।महेश थीक्षाना आईपीएल 2022 के अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए स्पिनर हो सकते हैं। उन्होंने एक बार 4 विकेट भी लिए। चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों की गेंदों का जवाब दे पाना मुंबई के बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होने वाला है।

CSK Possible Playing XI

CSK संभावित XI: 1. रुतुराज गायकवाड़, 2 डेवोन कॉनवे, 3 रॉबिन उथप्पा, 4 अंबाती रायुडू, 5 शिवम दुबे, 6 एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), 7 मोइन अली, 8 ड्वेन ब्रावो, 9 सिमरजीत सिंह, 10 मुकेश चौधरी, 11. महेश थीक्षणा।