It-has-been-a-great-journey-says-Harbhajan-singh-ahead-of-ipl-final

आईपीएल का पहला क्वालीफायर खेला गया जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ. इस मैच में चेन्नई ने रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से जीत दर्ज की और फाइनल में प्रवेश किया. इस शानदार जीत के बाद चेन्नई के बेहतरीन गेंदबाज हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने स्टार खिलाड़ियों को बधाई दी. इस ट्विट में दिलचस्प यह है कि, भज्जी ने हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान की तारीफ़ भी की.

CSK Player Harbhajan tweet a special post for wining players
Credit:IPL.com

आईपीएल का फाइनल अब ज्यादा दूर नहीं बस 4 दिनों बाद वानखेड़े में सबसे अहम मुकाबला होना है जिसमे एक टीम तो प्रवेश कर चुकी है. अब देखना यह होगा की चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दूसरी टीम कौन सी होगी जो फाइनल में प्रवेश करती है. इस बात का पता 25 मई को क्वालीफायर-2 के बाद चलेगा. तो वहीं कल क्वालीफायर-1 में आईपीएल की दो सबसे मजबूत और धमाकेदार टीमों के बीच मुकाबला हुआ जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स और हैदराबाद का आमना-सामना हुआ. इस मुकाबले में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने हैदराबाद को 2 विकेट से पटखनी दे दी और फाइनल में प्रवेश कर गई.

हरभजन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्विट किया और लिखा “फाफ आप शानदार खिलाड़ी हो, शार्दुल ने तो कमाल ही कर दिया और 5 गेंद पर 15 रन की जिताऊ पारी खेल टीम को फाइनल में प्रवेश कराया.” इसके साथ ही भज्जी ने हैदराबाद के फिरकी गेंदबाज राशिद खान की तारीफ़ भी की और उनको बधाई दी. गौरतलब है कि, कल के मुकाबले में राशिद ने सबसे बड़ा विकेट लिए जो की चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी का था. वहीं चेन्नई की तरफ से कल फाफ ने मैदान में धमाल ही मचा दिया और टीम को शानदार बढ़त दिलाई.

csk

 

तो अब दो साल बाद धमाकेदार कमबैक करने वाली चेन्नई सुरप किंग्स फाइनल में प्रवेश कर गई है और अब आईपीएल का खिताब जीतना बाकी है. बता दें कि, फाइनल मुकाबला भी वानखेड़े में 27 मई को खेला जाना है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *