CSK-karan sharma

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में लिया है. इसका प्रकोप अभी भी लोगों पर जारी है. इस महामारी से क्रिकेट जगत भी अछूता नहीं रहा है. कई खिलाड़ियों के घर दुखों का पहाड़ टूटा. किसी ने अपनी मां और बहन को खो दिया तो किसी खिलाड़ी ने अपने पिता को खो दिया. यह संक्रमण अब तक देश के कई परिवारों को बर्बाद कर चुका है. इस बीच सीएसके (CSK) टीम के खिलाड़ी चुपचाप अपना काम कर रहे हैं.

कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद का साथ दे रहा सीएसके (CSK) का ये खिलाड़ी

CSK

कोरोना के इस भयावह संक्रमण से अभी भी हर दिन लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. तो वहीं मौतों का भी सिलसिला थमा नहीं है. इस महामारी के प्रकोप में कई ऐसे लोग भी हैं, जो लगातार मदद करने में जुटे हुए हैं. जिसका खुलासा सोशल वो मीडिया पर कर रहे हैं. लेकिन, इस बीच कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो बिना कहे और किसी को जानकारी दिए प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं.

कोरोना महामारी के इस भयावह स्थिति में लोगों के लिए मसीहा बन चुके एक्टर सोनू सूद अपनी तरफ से जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए हर मुमकिन प्रयास में जुटे हुए हैं. बीते साल से ही एक्टर लोगों की मदद करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर के बाद एक बार फिर लोगों की दवाई से लेकर ऑक्सीजन, आईसीयू बेड का इंतजाम करने में सोनू सूद लगे हुए हैं.

सोनू सूद के साथ मिलकर कोरोना प्रभावितों की मदद कर रहे हैं कर्ण शर्मा

WhatsApp Image 2021 05 19 at 7.06.24 AM

इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि, चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का एक खिलाड़ी उनकी ओर से चलाए गए अभियान में लगातार उनके साथ काम कर रहा है. एक्टर ने सीएसके के उस खिलाड़ी को अपने ट्वीट के जरिए इस मदद के लिए धन्यवाद कहा है.

सोशल मीडिया के जरिए खुलासा करते हुए सोनू सूद ने बताया कि कोरोना की इस जंग में उनका साथ सीएसके (CSK) टीम के खिलाड़ी कर्ण शर्मा (karan sharma) दे रहे हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि,

‘सोनू सूद फाउंडेशन में आपके लगातार सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया भाई. आपने एक बार फिर देश के युवाओं को प्रेरित किया है और आपके जैसे लोग सच में इस दुनिया को खूबसूरत जगह बनाते हैं.’

कर्ण ने सोनू सूद के ट्वीट का दिया रिप्लाई

WhatsApp Image 2021 05 19 at 7.08.06 AM

एक्टर के इस ट्वीट के बाद सीएसके (CSK) के खिलाड़ी कर्ण शर्मा (karan sharma) ने इसका जवाब देते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर के जरिए सोनू सूद की तारीफ की और अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘आप हमारे देश के असली हीरो हैं. आप शानदार कोशिश कर रहे हैं. आपको सलाम. जारी रखो भाई.’ इस खबर के बारे में जानने के बाद फैंस लगातार कर्ण शर्मा की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.