CSK-IPL
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 के स्थगित होने से जिन फ्रेंचाइजियों को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ, उनमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का नाम शुमार है। चेन्नई की टीम ने 7 मैचों में 5 मैच जीते और 2 मैचों की हार के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही।

वैसे तो चेन्नई ने सीजन के आधे मैच, जो स्थगित होने से पहले खेले गए, उसमें बेहतरीन प्रदर्शन किया। लेकिन कहीं ना कहीं टीम को कुछ जगह सुधार की जरुरत है। ऐसे में IPL 2021 के मिड-सीजन में यदि टूर्नामेंट को दोबारा शुरु किया जाता है, तो वह कुछ  खिलाड़ियों को स्क्वाड में शामिल कर सकते हैं।

तो आइए आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें CSK मिड सीजन में अपनी टीम में शामिल करने के बारे में सोच सकती है।

  3 खिलाड़ियों को CSK कर सकती है स्क्वाड में शामिल

1-  लॉकी फर्ग्यूसन

csk

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने IPL 2021 से अपना नाम वापस ले लिया था। जबकि लुंगी एनगिडी भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। वह 3 मैचों में सिर्फ 5 विकेट्स ही हासिल कर सके।

अब चेन्नई के खेमे को एक अनुभवी व विदेशी तेज गेंदबाज की जरुरत है, जो तेज गेंदबाजी इकाई को मजबूती दे सकें। तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन अंतरराष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन गेंदबाज हैं। हालांकि केकेआर की ओर से इस सीजन उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला है, क्योंकि कप्तान मोर्गन ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया।

सुनील नरेन की जगह प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह लेने की बात हुई थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। अब यदि सीएसके को मौका मिलता है तो वह फर्ग्यूसन को अपने खेमे में शामिल कर सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse