csk

CSK: आज इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का पहला मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। आईपीएल 2022 में सीएसके (CSK) की टीम बिल्कुल ही बदली हुई नजर आएगी। इसका कारण यह है कि 2008 के बाद पहली बार एमएस धोनी टीम में बतौर विकेटकीपर ही खेलेंगे। वहीं आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में टीम के स्टार खिलाड़ी ‘मिस्टर आईपीएल’ के नाम से मशहूर सुरेश रैना कोटीम में शामिल करने में फ्रेंचाइजी ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन एक ऐसा भी खिलाड़ी है जिसके साथ टीम ने अन्याय किया है।

इस खिलाड़ी के साथ किया है CSK ने अन्याय

csk

आईपीएल 2014 में पर्पल कैप जीतने वाले घातक गेंदबाज मोहित शर्मा को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में कोई भी खरीददार नहीं मिल पाया। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि सीएसके ने भी मोहित शर्मा का हाथ छोड़ दिया है। साल 2014 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे शर्मा 2014 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में उभरे थे, उन्होंने 16 मैचों में 19.65 की औसत से 23 विकेट लिए थे।

सीएसके के दो साल के सस्पेन्ड कर देने के बाद मोहित शर्मा के खेल प्रदर्शन में गिरावट ही नजर आई है। 2014 में, उन्होंने सीएसके के लिए केवल 1/45 विकेट लिए। मोहित शर्मा को इस सीजन में नई आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस द्वारा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बरिंदर सरन के साथ नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया गया है।

फैंस हुए CSK से नाराज

csk

मोहित शर्मा अपने पहले आईपीएल सीज़न (2013) में 15 मैचों में 20 विकेट लेकर हिट रहे और उस सीज़न में वह दूसरे सबसे बेस्ट गेंदबाज थे। शर्मा के पास 86 आईपीएल मैचों में 92 विकेट हैं। आईपीएल 2014 के पर्पल कैप विजेता मोहित शर्मा सब  सिर्फ एक नेट गेंदबाज है। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर कहा कि मोहित शर्मा को एक नेट गेंदबाज के रूप में देखना अच्छा नहीं है।

3 replies on “सुरेश रैना नहीं बल्कि CSK ने इस खिलाड़ी के साथ किया गलत, इस्तेमाल करके दिखाया बाहर का रास्ता”

Comments are closed.