IPL
IPL 2022: CSK

IPL 2022 का 38वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चन्नई के सामने जीत के लिए 188 रनों का लक्ष्य रखा. पंजाब की तरफ से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 59 गेंदों पर 88 रनों की शानदार पारी खेली. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से भी नवाजा गया.

CSK के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IPL 2022, MI vs CSK

इस सीजन में CSK का प्रदर्शन बेहद साधारण देखने को मिला है. रवींद्र जडेजा की अगुवाई में चेन्नई की टीम अपने बुरे दौर से गुजर रही है. बता दें कि, चेन्नई की टीम ने अभी तक 8 मुकाबले खेले हैं. जिसमें से 6 मुकाबलों में हार और 2 मैचों में जीत मिल पाई है. IPL 2022 का 38वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया है.

चेन्नई की टीम को फील्डिंग के मामले में सबसे अच्छी टीम माना जाता है. लेकिन, इस सीजन में उनका अवतार बिल्कुल उल्टा देखने को मिला है. क्योंकि चेन्नई के खिलाड़ी इस सीजन में अब तक 11 कैच छोड़ चुके हैं. सोमवार को खेले गए मुकाबले में CSK ने पंजाब के खिलाफ दो कैच छोड़े. प्लेयर्स के अंदर फुर्ती नजर नहीं आ रही है, जिसके लिए वो जाने जाते हैं.

पंजाब ने चेन्नई को दी 11 रनों से शिकस्त

आईपीएल का 4 बार खिताब जीतने वाली टीम IPL 2022 में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो रही है. IPL 2022 का 38वां चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया. जिसमें चेन्नई की टीम को 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा. यह बहुत ही करीबी मुकाबला था. चेन्नई की टीम हर हाल में इस मुकाबले को जीतना चाहती थी. पर ऐसा ना हो सका, क्योंकि रवींद्र जडेजा ने आकर एक धीमी पारी खेली, जिसके चलते आखिर में आने वाले एमएस धोनी भी मैच को जिता नहीं पाए और टीम को 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं चेन्नई की टीम अभी तक 8 में 6 मुकाबले हार चुकी है.

चेन्नई के खिलाफ पंजाब ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को मजबूत शुरूआत दिलाई, जिसकी वजह से टीम का स्कोर 187 रनों तक पहुंचा. वहीं पंजाब के गेंदबाजों ने CSK के बल्लेबाजों पर पूरी तरह से लगाम कस कर रखी. जिसकी वजह से अंबाती रायडू के अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. अर्शदीप सिंह और कगीसो रबाडा ने अपने स्पेल में काफी नपी-तुली हुई गेंदबाजी की. वहीं अंक तालिका में पंजाब की टीम छठें स्थान पर पहुंच गई है.