CSK

IPL 2021 की तैयारियां जोरों-शोरों से आगे बढ़ रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) सहित कुछ फ्रेंचाइजियां यूएई पहुंच गई हैं और कुछ उड़ान भरने की तैयारी में हैं। इस बीच एमएस धोनी की टीम ने अपना क्वारेंटीन पूरा कर लिया है और वह मैदान पर एक्शन में नजर आ रही है। सीजन के बचे हुए मैचों की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है, जिसमें पहला मुकाबला चेन्नई व मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

CSK ने शुरु की ट्रेनिंग

आईपीएल 2021 का सेकेंड हाफ यूएई में खेला जाना है। जिसके लिए एक के बाद एक फ्रेंचाइजी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए यूएई पहुंच रही है। CSK ने भी पिछले सप्ताह यूएई में कदम रखा था। अब टीम के खिलाड़ियों का 6 दिनों का नियमित क्वारेंटीन पूरा हो गया है और दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग शुरु कर दी है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें धोनी और रैना के अलावा अन्य खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ सदस्य नजर आ रहे हैं। कोच माइकल हसी भी फोटो में दिख रहे हैं जो खिलाड़ियों को कुछ समझा रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई-चेन्नई ने पूरा किया क्वारेंटीन

CSK

5 बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ ही यूएई पहुंची थी। जहां, चेन्नई के खिलाड़ियों ने दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में यूएई लेग के लिए तैयारियां शुरू की। वहीं गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के कुछ खिलाड़ी भी यूएई पहुंच चुके हैं और शुक्रवार से शेख जायद स्टेडियम में अपनी तैयारी शुरू करेंगे। एएनआई से बात करते हुए सूत्रों ने कहा कि दोनों टीमों ने अपना 6-दिन का क्वारंटीन पूरा कर लिया है। सूत्रों ने कहा,

‘दोनों टीमों ने क्वारंटीन को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है और आईपीएल की तैयारी शुरू करने के लिए तैयार हैं। सीएसके दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग शुरू करेगी जबकि शुक्रवार से शेख जायद स्टेडियम में मुंबई के खिलाड़ी ट्रेनिंग के लिए उतरेंगे।’