2019 12image 13 54 326455310dhoni team player kran ll
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स से बेहद खराब प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला।  जिसकी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स इस साल ना सिर्फ प्लेऑफ़ में पहुंचने में नाकामयाब हुई बल्कि टीम प्वाइंट टेबल में भी सातवें स्थान पर रही। चेन्नई सुपर किंग्स में एक से बढ़कर एक दिग्गज क्रिकेटर भरे पड़े हैं। लेकिन साल 2020 के दौरान ज्यादातर क्रिकेटर बेहतरीन प्रदर्शन करने में असफल रहें।

खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन की वजह से उम्मीद है कि जब चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के अगले सीजन मैदान पर उतरेगी तो वह उन खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर चुके होंगे, जो पिछले कुछ समय से लगातार खराब फॉर्म में चल रहे हैं। साल 2020 आईपीएल के दौरान शानदार प्रदर्शन करने में असफल रहे। इसी क्रम में हम बात करेंगे उन 5 खिलाड़ियों के बारे में जिन्हे आगामी आईपीएल से पहले चेन्नई रिलीज कर सकती है।

मुरली विजय (ओपनर बल्लेबाज)

pjimage 2020 09 13t131653 1599983261

आईपीएल 2020 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में मुरली विजय भी शामिल थे। जब आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना निजी कारण की वजह से वापस स्वदेश लौट गए तो ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि, मुरली विजय टीम के लिए संकटमोचक की भूमिका निभाएंगे, और एक ओपनर बल्लेबाज के तौर पर बेहतरीन शुरुआत देंगे।

लेकिन ऐसा नहीं हुआ जब मुरली विजय को चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो वह बेहद खराब प्रदर्शन का नजारा पेश किए। मुरली विजय को चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में तीन बार शामिल किया, तीन मैच के दौरान मुरली विजय ने कुल 32 रन बनाए। इस दौरान 10.66 की बल्लेबाजी औसत से उन्होंने 74.41 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की।

जो कि आईपीएल के नजरिए से बेहद खराब प्रदर्शन कहा जा सकता है। मुरली विजय के इस प्रदर्शन को देखकर लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स अगले साल शायद उन पर भरोसा ना जताए। चेन्नई सुपर किंग्स नीलामी से पहले उन्हे रिलीज कर सकती है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse