Suresh Raina and N Srinivasan

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने रविवार को निजी कारणों से अचानक दुबई से स्वदेश लौटने का फैसला लिया था उनके इस फैसले से फ्रेंचाइजी समेत हर कोई हैरान था. टीम के मालिक और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने भी इस पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की थी. लेकिन 24 घंटे से भी कम समय बाद एन श्रीनिवासन ने अपनी बात से पलटी मारते हुए इन खबरों को बकवास बताया है. उनका कहना है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है.

एन श्रीनिवासन ने मारी पलटी

53 srinivasan 5

दरअसल श्रीनिवासन ने सोमवार को कहा था कि सुरेश रैना के सर पर सफलता हावी हो गयी है, हालाँकि अब उन्होंने अपने बोल पलट लिए हैं. एक प्रमुख मीडिया हाउस से बात करते हुए श्रीनिवासन ने चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान की जमकर तारीफ की है. श्रीनिवासन ने टाईम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए कहा कि,

” इस कठिन समय में हमारी टीम रैना के साथ पूरी तरह से खड़ी है. ये सारे लड़के हमारी फैमिली जैसे हैं. इनसे हमारा नाता एक दशक से भी ज्यादा समय का है. हमें यह कहने में बड़ा गर्व महसूस होता है कि इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स इवेंट में से एक है. हमने पिछले 13 सालों में जो भी हासिल किया है, वो अभूतपूर्व है. हमें और मेहनत करके इसमें सुधार करने की जरूरत है.”

सुरेश रैना के अचानक वतन वापसी से नाराज थे श्रीनिवासन

5 players who are failed to cross Yo-yo fitness test

दरअसल सुरेश रैना का चेन्नई सुपर किंग को छोड़कर स्वदेश लौटने का  फैसला उनके फैन्स को इसलिए भी हैरानी भरा लगा क्योंकि यूएई पहुंचने से पहले वो टीम के साथ चेन्नई में एक सप्ताह के ट्रेनिंग कैम्प में शामिल हुए थे और तब से ही यूएई जाकर आईपीएल खेलने को लेकर काफी उत्साह में थे.

हालांकि खबरें ऐसे भी थीं कि सुरेश रैना ने आईपीएल से हटने का फैसला टीम के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने की वजह से लिया है. इस बात को लेकर सीएसके बॉस काफी नाराज थे लेकिन अब सब कुछ क्लियर हो गया है.

आईपीएल का ओपनिंग मैच नहीं खेलेगी सीएसके

358751 mi rohit vs csk 700

बता दें कि हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्य कोरोना से संक्रमित होने के बाद आइसोलेशन में चले गए जबकि टीम का शुक्रवार से शुरू होने वाला अभ्यास सत्र एक सितम्बर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसा भी माना जा रहा है कि सीएसके के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर आईपीएल का आगाज मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच नहीं होगा.