CSK Include Ambati Rayudu in place of dube vs RR

RR vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2022 में आज यानी शुक्रवार को इस सीजन का अपना आखिरी मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने उतरी है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में मैच की शुरुआत से पहले चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। साथ ही धोनी ने बताया कि इस मैच में उन्होंने प्लेइंग एलेवन में एक बदलाव करते हुए अंबाती रायुडू को शिवम दुबे की जगह मौका दिया है।

CSK ने शिवम दुबे को बाहर कर अंबाती रायुडू को दिया मौका

IPL 2022: Why is Ambati Rayudu not in the league of the stars? And other burning questions from CSK vs PBKS-Opinion News , Firstpost

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए आईपीएल 2022 बेहद निराशाजनक रहा है। मौजूदा सीजन में 4 बार की चैंपियन टीम बिल्कुल बेरंग नजर आई है। इसकी वजह कहीं ना कहीं खराब ऑक्शन में रणनीति मानी जा सकती है। मेगा ऑक्शन में चेन्नई ने नए खिलाड़ियों पर दांव लगाने के बजाय अपने पुराने खिलाड़ियों में निवेश करना जरूरी समझा।

इसका नतीजा ये रहा की टीम अबतक 13 मैचों में सिर्फ 4 ही जीतने में कामयाब हो पाई। आज के मैच के लिए टीम मैनेजमेंट ने फॉर्म में चल रहे शिवम दुबे की जगह अंबाती रायुडू को टीम में शामिल किया गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने नाराजगी जाहिर की है।

CSK के फैसले से नाखुश हुए फैंस