CSK vs KKR
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस के चलते स्थगित चल रहे IPL 2021 के 31 मुकाबलों का आयोजन 19 सितंबर से यूएई के मैदानों पर होने वाला है। अबुधाबी, दुबई व शारजाह में सभी मैच खेले जाने हैं, जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। शुरुआती चरण में एमएस धोनी की टीम CSK अंक तालिका में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज थी।

फ्रेंचाइजी अब यूएई में भी अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी। हालांकि ये टीम के लिए आसान नहीं होने वाला है, क्योंकि पिछले सीजन में फ्रेंचाइजी को यूएई में ही निराशाजनक प्रदर्शन करते देखा था। मगर इस बार सभी यही उम्मीद करेंगे की सीएसके ने जैसी शुरुआत की, वह अपना चौथा आईपीएल टाइटल जीतकर भारत लौटे।

तो अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ खिलाड़ी अहम भूमिका में नजर आएंगे। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो यूएई लेग में साबित होंगे CSK के लिए अहम।

               CSK के लिए यूएई लेग में अहम होंगे ये 3 खिलाड़ी

1. रितुराज गायकवाड़

CSK

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार हैं, जो यूएई में अपनी टीम के लिए अहम होंगे। गायकवाड़ ने भारत में खेले गए इस सीजन के 7 मैचों में 196 रन बनाए। वह शुरुआत में लय में नहीं थे, मगर उन्होंने आखिर तक लय हासिल कर ली थी।

मगर यदि आप पिछले सीजन की बात करें, तो यूएई में ही खेला गया था, उसमें आखिरी के 6 मैचों में रितुराज नाम का तूफान आया था। गायकवाड़ ने 6 मैचों में 120.71 की स्ट्राइक रेट व 51 के औसत से 204 रन बनाए थे। ऐसे में अब CSK को अपने खिलाड़ी से उसी प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद होंगी। यदि ऐसा होता है, तो यकीनन फ्रेंचाइजी अपने चौथे खिताब की ओर आगे बढ़ेगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse