Film
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट और बॉलीवुड का गहरा रिश्ता है। किसी क्रिकेटर की लव लाइफ की कहानी फिल्मी दुनिया से जुड़ी होती है, तो वहीं कुछ क्रिकेटर्स क्रिकेट के बाद Filmy में अपने कदम बढ़ाते हैं। हाल ही में एमएस धोनी से भी सवाल पूछा गया था कि क्या वह क्रिकेट के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। हालांकि पूर्व कप्तान ने इस पर हामी नहीं भरी। मगर क्या आप जानते हैं कि एमए धोनी पहले भी फिल्म में काम कर चुके हैं और धोनी ही क्यों तमाम क्रिकेटर्स फिल्मों में नजर आ चुके हैं। तो आइए आपको बताते हैं किसने, किस मूवी में किया काम।

                         ये क्रिकेटर्स कर चुके हैं Film में काम

1- टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में फिल्मी दुनिया में एंट्री की है। उन्होंने FRIENDS नाम की तमिल फिल्म में काम किया है। इससे पहले वह स्लिवर स्क्रीम में गेस्ट अपीरियंस दे चुके हैं।

friendship first look 759

2- आपको जानकर शायद हैरानी हो, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी फिल्म में काम कर चुके हैं। दरअसल, उन्होंने डेविड धवन की फिल्म ‘हुक या क्रूक’ में काम किया था। ये फिल्म क्रिकेट पर आधारित थी और इसके हीरो जॉन अब्राहम थे लेकिन कुछ कारणों के चलते फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई।

3- फिल्मों में काम करने वाले खिलाड़ियों में युवराज सिंह का नाम भी शामिल है। वह कई फिल्मों में बाल कलाकार की भूमिका में नजर आ चुके हैं।

4- युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse