f9f8a9e5680d5408ff394b6fc40578b7

आज के समय में टैटू बनवाने का शौक हर एक युवा और सेलिब्रिटीज को है. लेकिन इस बीच एक ऐसे क्रिकेटर है जिन्होंने ने अपने शरीर पर बेहद खास टैटू बनवाया है. दरअसल, मुंबई इंडियंस की टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी अपने शरीर पर दो बेहद खास टैटू बनवाएं है. जिसे आप भी जानना पसंद करेगे की आखिर इस टैटू में ऐसा क्या है?

48वें मुकाबले में खेली शानदार पारी

Indian Premier League 2020, Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore: Suryakumar Yadav Must Be Disappointed To Not Have Donned India Blue, Says Kieron Pollard | Cricket News

इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया था. तो वहीं बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम के सामने 164 रन का लक्ष्य रखा.

जवाब में उतरी मुंबई इंडियंस की टीम की शुरुआत अच्छी रही लेकिन कुछ समय बाद मुंबई इंडियंस की टीम के विकेट गिरने शुरू हो गए. लेकिन एक तरफ टीम के संकट मोचन रूप के लिए जान वाले और टीम की नईया को पार लगाने वाले सूर्यकुमार यादव अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी करते रहे.

उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंद पर नाबाद 79 रनों की पारी खेली थी. जिसमें कुल 10 चौके और 3 छक्के शामिल है. उन्होंने टीम के अच्छी बल्लेबाजी तो की ही साथ ही उन्होंने टीम को मैच जिताकर क्वालीफाई की रेस में सबसे आगे लाकर खड़ा कर दिया था.

सूर्यकुमार यादव के शरीर में बेहद खास टैटू

surya kumar yadav parents tattoo right arm ipl team mumbai indians batsman

मुंबई इंडियंस की टीम के सूर्यकुमार यादव को टैटू का काफी शौक है. इसलिए उन्होंने अपने शरीर काफी तरह के टैटू बनवा रखे हैं. लेकिन उन्होंने अपने दोनों हाथों में बेहद खास टैटू बनाए हुए हैं. सूर्यकुमार यादव ने अपने दाएं कंधे पर माता-पिता की तस्वीर का टैटू गुदवाया हुआ है.

सूर्यकुमार यादव ने अपने दाएं हाथ में ही अपने पिता अशोक कुमार यादव और स्वपना यादव का नाम लिखवाया है. इसके अलावा उन्होंने माओरी जनजातीय टैटू भी अपने शरीर पर बनवाया है. सूर्यकुमार यादव के बाएं हाथ, बाएं पैर और छाती के बाएं हिस्से पर भी टैटू बनवाया हुआ है.

इस खिलाड़ी को टैटू के साथ-साथ घड़ियों को भी काफी शौक है. इन्हें कई बार तरह-तरह की घड़ियों को पहने हुए देखा गया है, जिसे देखता ही बनता है. इस खिलाड़ी ने अपने टैटू और अपने प्रदर्शन के अभी तक काफी फैंस फोल्लोविंग बनाई है.

इस सीजन में सूर्यकुमार की चमक

IPL 2020: Team India Horizon So Close, Yet So Far for Suryakumar Yadav

इंडियन प्रीमियर लीग में लंबे समय से मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ सीजन से काफी अच्छा कर रहे हैं. तो वहीं इस सीजन भी उन्होंने अभी तक 11 परियों में 40 से ज्यादा की औसत से 362 रब बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव अभी तक इस सीजन में 3 अर्धशतक लग चुके हैं और उनका स्ट्राइक रेट 155 से भी ज्यादा का है.