pjimage 2020 10 01t221853 1601570938

आईपीएल यूएई के मैदानों पर खेला गया, जहां मुंबई इंडियंस ने साल खिताब पर कब्जा जमाया। आईपीएल का सीजन खत्म होने के बाद अब सभी खिलाड़ी अपने घर लौट गए हैं, वहीं कुछ खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग खेलने पाकिस्तान गए। इसी क्रम में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग खेलने पाकिस्तान गया लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि वह मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनकर पाकिस्तान पहुंचा।

मुंबई की जर्सी पहनकर पाकिस्तान पहुचा खिलाड़ी

68c1a2b45cf8e0eabedc318f6e9a3ab1

मुंबई आईपीएल की अब तक की सबसे सफल टीमों में से एक है। मुंबई ने अब तक 5 बार खिताब पर आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। मुंबई इंडियंस में एक बड़ी चीज और देखने को मिलती है कि वह अपने टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करते हैं। इसका बड़ा नुकसान उन खिलाड़ियों को होता है जो टीम से जुड़े होते हैं लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाता।

इन्हीं खिलाड़ियों में एक क्रिकेटर शेरफेन रदरफोर्ड भी थे जो कि मुंबई इंडियंस में शामिल थे लेकिन उन्हें एक मैच में भी टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका नहीं मिला। आईपीएल खत्म होने के बाद शेरफेन रदरफोर्ड (sherfane rutherford) पाकिस्तान सुपर लीग खेलने पाकिस्तान पहुंचे जहां एयरपोर्ट पर ही उनकी टीम ने उनका स्वागत किया और उनका पिक्चर खींचकर ट्विटर पर शेयर किया।

पाकिस्तान सुपर लीग खेलने पहुंचे शेरफेन रदरफोर्ड

वेस्टइंडीज का यह क्रिकेटर जब पाकिस्तान सुपर लीग खेलने पाकिस्तान पहुंचा और उसका पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो लोगों ने इसे देखकर काफी मजाक बनाया दरअसल इस क्रिकेटर ने मुंबई इंडियंस का मास्क पहने हुआ था और उनकी जर्सी भी मुंबई इंडियंस की ही थी।

एक क्रिकेट फैंस ने यही कमेंट कर दिया कि इस बार मुंबई इंडियंस पाकिस्तान में भी ट्रॉफी जीतने वाली है। अगर इस साल आईपीएल के दौरान रदरफोर्ड के प्रदर्शन की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने बेहद शानदार प्रदर्शन दिखाया मगर उन्हें टीम के लिए एक मैच में भी खेलने का मौका नहीं मिला। पाकिस्तान सुपर लीग में वह कराची किंग्स का हिस्सा है उम्मीद है कि उन्हें टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा।

कोविड की वजह से स्थगित हुआ था पाकिस्तान सुपर लीग

EmtOa1EXcAYT0uj

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ मुकाबले खेले जाने हैं यह टूर्नामेंट इस साल मार्च में प्लेऑफ से पहले कोरोनावायरस की वजह से स्थगित कर दिया गया था 14 नवंबर से इस टूर्नामेंट के प्लेऑफ मुकाबले खेले जाएंगे वही फाइनल मैच 17 नवंबर को खेला जाएगा।