Sreesanth crying
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत सहित दुनिया के कई देशों में क्रिकेट को एक धर्म की तरह माना जाता हैं। एक तरफ जहां टीमों के हार जीत से फैंस की भावनाएं जुड़ी होती हैं वहीं दूसरी तरफ क्रिकेटर्स भी अपने टीम को हमेशा जीतते देखना चाहते हैं, कभी-कभी ऐसा देखने को मिलता है कि खिलाड़ी अपनी टीम के हार पर भावुक हो गए, वहीं कई बार टीम के जीत के बाद खिलाड़ियों के आँखों से खुशी के आँसू निकलते देखे गए।

दुनिया के सबसे प्रचलित फ्रेंचाइजी लीग आईपीएल में भी ऐसा नजारा कई बार देखने को मिला है, जब क्रिकेटर अलग-अलग वजहों से मैदान पर अपने आँखों के आँसू को नहीं रोक पाए। इसी क्रम में आज हम बात करेंगे आईपीएल इतिहास के 3 ऐसे मौकों के बारे में जब खिलाड़ी मैच के दौरान मैदान पर रोने लगे।

3 खिलाड़ी जो आईपीएल के दौरान बीच मैदान पर रोने लगे:

शांताकुमारन श्रीसंत (एस श्रीसंत)

2 3

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर एस श्रीसंत को सबसे पहली बार आईपीएल में फुट-फुटकर रोते हुए देखा गया। एस श्रीसंत के साथ साल 2008 आईपीएल के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान एक बुरी घटना हुई।

दरअसल 25 अप्रैल 2008 को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब (अब “पंजाब किंग्स”) के बीच खेले गए मैच के दौरान श्रीसंत को हरभजन सिंह ने थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद मैदान में ही श्रीसंत रोने लगे। इस घटना की काफी चर्चा हुई, और इसकी वजह से हरभजन सिंह को आईपीएल के उस सीजन बैन भी किया गया था।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse