india test practice

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच जारी 4 टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 दिसंबर को मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्‍ट मैच में मिली शर्मनाक हार को भुलाकर मैदान पर उतरना चाहेगी।

दूसरे टेस्ट मैच से पहले सवाल यह है की कौन से खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मौका मिलेगा। इसी क्रम में बीसीसीआई ने अपने खिलाड़ियों के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर किया, जिसको देखकर लगता है की 2 खिलाड़ियों को दूसरे मैच में टीम में मौका मिल सकता है।

टीम इंडिया में बदलाव संभव

Ep6jP0sVQAMHSTV

भारतीय क्रिकेट टीम के पहले मैच में हार के बाद दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया में कुछ बड़े बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम कौन से बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है उसकी झलक बुधवार को टीम इंडिया के प्रैक्टिस कैंप में दिख गई।

बुधवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रेक्टिस सेशन का वीडियो बीसीसीआई ने साझा किया। वीडियो में शुभमन गिल और रवींद्र जडेजा ने नेट्स नेट्स प्रैक्टिस कर रहे है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है की दोनों को दूसरे टेस्‍ट के लिए टीम में जगह मिल सकती है।

बीसीसीआई ने दिया संकेत

75660038af44eabacb0aba056585d260

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 11 दिसंबर से 13 दिसंबर तक खेले गए अभ्यास मैच में 43 और 65 रन बनाने के बावजूद शुभमन गिल को पहले टेस्ट में मौका नहीं मिला। उनकी जगह पृथ्‍वी शॉ को पहले टेस्ट मैच में मौका मिला था, पृथ्वी से बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला था।

पृथ्वी के फेल होने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि गिल को दूसरे मैच में मौका नहीं मिल सकता है। वहीं बीसीसीआई ने आज जब गिल के नेट्स प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया तो यह स्पष्ट हो गया की गिल को अगले मैच में मौका मिल सकता है।

जडेजा ने भी की जमकर प्रैक्टिस

jadeja dec twenty two a d

शुभमन गिल के अलावा जडेजा ने भी नेट्स में जमकर प्रैक्टिस की। जिसको देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे है की दूसरे टेस्ट मैच में उन्हे टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है। जडेजा पिछले दिनों टी20 मैच के दौरान गेंद लगने से चोटिल होने के कारण बाकी के दो टी20 मैच और पहले टेस्‍ट मैच से बाहर रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी दूसरे टेस्‍ट से पहले नेट्स में नजर आए।