NH 82 1522640037

सोमवार को हुए दलित हिंसा में टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज भुनेश्वर कुमार अपनी पत्नी संग हापुड़ शहर में फंस गए. भुवी पत्नी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में शामिल होने के लिए हैदराबाद जा रहे थे. इन्हें दिल्ली से हैदराबाद की फ्लाइट लेनी थी. लेकिन करीब नौ बजे शहर का माहौल अचानक बिगड़ जाने से भुवी पत्नी संग घंटो फंसे रहे. हापुड़ में आगजनी और तोड़फोड़ की वजह से समय पर दिल्ली नहीं पहुंच सके.

गौरतलब है कि सोमवार को भारत बंद के दौरान जगह-जगह लोगों ने प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन के दौरान दिल्ली-मेरठ रोड पूरी तरह ठप हो गया. इस रुट पर जगह-जगह प्रदर्शनकारियों ने जाम लगा दिया. जाम की वजह से भुवनेश्वर अपनी पत्नी नूपुर के साथ में हापुड़ से होते हुए दिल्ली के निकले थे. लेकिन हापुड़ में इंटरनेशनल क्रिकेटर जाम में फंस गए. भुवनेश्वर अपनी पत्नी के साथ तीन घंटे तक जाम में ही फंसे रहे. इस दौरान उन्होंने मेरठ रोड तिराहे पर स्थित गुरुद्वारे में शरण ली. बवाल शांत होने के बाद वह नोएडा के लिए रवाना हुए. हालांकि वे फ्लाइट नहीं पकड़ सके.
bhuvneswer1 2590957 835x547 m
जानकारी के मुताबिक ड्राईवर ने जाम से निकलने के लिए काफी मशक्कत की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. तभी वहां के ज्स्थानीय निवासी सरदार हरविंदर सिंह ने भुवनेश्वर को देख लिया. उन्हें बवाल खत्म होने तक अपने घर ले गए. इंटरनेशनल क्रिकेटर को अपने बीच देखकर परिवार के लोग खुश हो गए. सूचना मिलने पर यूपी सिख मिशन के प्रभारी ब्रजपाल सिंह भी पहुंच गए. उन्होंने भुवनेश्वर कुमार और पत्नी को गुरुद्वारे में ले जाकर सरोपा भेंट किया.

सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े है भुवी
तेज गेदबाज भुवनेश्वर कुमार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से जुड़े हुए है. आईपीएल के मैच 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का मैच 9 अप्रैल को होगा. आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए भुवनेश्वर कुमार पत्नी के साथ हैदराबाद जा रहे थे.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *