क्रिकेट में हमेशा खिलाड़ियों के प्रति फैन्स की दीवानगी देखने को मिलती है. क्रिकेट का कोई भी फोर्मेट हो उसमें पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता देखने को मिलती है. आईपीएल में तो धोनी की लोकप्रियता दिखाती ही बनती है. महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के मैदान पर कई अनोखे रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. वनडे, टी 20 और चैम्पियन ट्रॉफी सभी ख़िताब धोनी के नाम के साथ जुड़ चुके है.

आईपीएल में प्रत्येक सीजन में  महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ़ में पहुँचाया है. यही कारण है कि महेंद्र सिंह धोनी के लिए फैन्स हमेशा से मैदान पर उनका ध्यान अपनी तरफ खीचने के लिए कुछ न कुछ मैसेज लिख कर लाते हैं. इस बार धोनी के फैन ने हो हद पार कर दी जब उसने धोनी के लिए अपनी पत्नी तक को छोड़ने को बोल डाला.

धोनी के लिए पत्नी तक को छोड़ दूंगा 

आईपीएल के 55वें लीग मुकाबलें में चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में धोनी के फैन्स की दीवानगी नजर आई. महेंद्र सिंह धोनी के लिए फैन्स अलग अलग मैसेज लिख कर लाये थे. इस बीच एक फैन ने एक लिखा था की अगर उसको अपनी पत्नी और धोनी में से किसी एक को चुनना पड़े तो वह धोनी को ही चुनेगा.

काफी मजेदार फैन्स हैं महेंद्र सिंह धोनी के 

धोनी के फैन्स काफी ही मस्त मौला रूप में दीखते हैं  इस बार तो उन्होंने मैसेज में धोनी को अपने शिक्षा का विषय भी बना डाला.

महेंद्र सिंह धोनी की फैन्स की दीवानगी एस बात से ही लगाई जा रही है जब उनके फैन ने क्रिकेट का मतलब ही महेंद्र सिंह धोनी को बता दिया.

इस सीजन आईपीएल में शानदार लय में दिखे धोनी 

आईपीएल के इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. धोनी ने 12 मैचों के 9 पारियों में 122.66 की औसत और 139.92 के स्ट्राइक रेट के साथ 368 रन बनाये. जिसमें 20 छके भी देखने को मिले. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धोनी ने 84 रनों की नाबाद पारी खेली, इस पारी के दौरान उन्होंने उमेश यादव की गेंद पर 111 मीटर का लंबा छक्का भी लगाया जो अब तक इस सीजन का सबसे लंबा रहा.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।