WlwZqNTk5Y
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 की ग्रुप स्टेज अब खत्म होने जा रही हैं. इस सीजन में कई टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने अपने ख़राब प्रदर्शन से फैंस का दिल तोड़ दिया. यही नहीं उनका ये ख़राब प्रदर्शन से अब अगले साल होने वाली ऑक्शन के दौरान खुद उन्हें बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है.

तो इस बीच कुछ ऐसे भी युवा खिलाड़ी सामने आए जिन्होंने आईपीएल के इतिहास में अपना पहला ही सीजन खेला है और अपने आप को अपनी टीमों के लिए खड़े उतरे हैं. जिसमें आरसीबी के देवदत्त पडिक्कल और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ऋतुराज गायकवाड़ जैसे युवा खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं. लेकिन चलिए ये सब छोड़िये आज हम आप को इस लेख के जरिए बताते है कि वो 5 खिलाड़ी कौन से है जिन्हें आईपीएल के अगले सीजन बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है.

1. केदार जाधव

929936 jadhav csk ipl

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव ने इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के इस सीजन में बेहद ही ख़राब साबित हुए. 35 साल के जाधव जब भी क्रीज पर उतरे, तो उन्होंने अपनी टीम को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

जाधव ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ 12 गेंदों में 7 रनों की पारी को शायद ही कोई भूल पाया होगा. 7.8 करोड़ के साथ इस खिलाड़ी ने 8 मैचों में महज 62 रन ही बनाए और उनका स्ट्राइक रेट भी 93.93 का रहा. जो बहुत ख़राब प्रदर्शन को दर्शाता है.

पूरे सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने एक भी छक्का नहीं लगाया. अब इंडियन प्रीमियर लीग- 2021 के लिए शायद ही इन्हें कोई टीम इनपर दावं खेले. साथ ही अब आईपीएल में इनका करियर भी खत्म होते हुए भी देखा जा सकता है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse