Cricket-father's day

आज पूरी दुनिया में फादर्स डे (father’s day) सेलिब्रेट किया जा रहा है. पिता के साथ बच्चों का ये रिश्ता बेहद अनमोल होता है. जिसकी कमी को कभी कोई नहीं पूरा कर सकता. ऐसा ही कुछ रिश्ता क्रिकेट (Cricket) जगत में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के प्लेयर्स का अपने पिता के साथ रहा है. जिसका अंदाजा आप उनके पोस्ट से लगा सकते हैं. फादर्स डे के इस खास मौके को खिलाड़ी खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं.

इन खिलाड़ियों ने अपने पिता के लिए किया खास पोस्ट

Cricket

फादर्स डे पर क्रिकेट (Cricket) जगत से हर खिलाड़ी अपने पिता को याद कर एक इमोशनल पोस्ट साझा कर रहे हैं. सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली, हार्दिक पांड्या सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, शिखर धवन, पांड्या ब्रदर्स, वीरेन्द्र सहवाग जैसे दिग्गजों ने अपने पिता और बच्चों के साथ तस्वीर पोस्ट साझा कर इस दिन को खास अंदाज में मनाया है. जिससे जुड़े ट्वीट्स हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

हर साल 20 जून को मनाया जाता है फादर्स डे

photo 2021 06 20 14 48 01

बता दें कि हर साल जून के तीसरे रविवार को दुनिया भर में फादर्स डे का जश्न मनाया जाता है. इस दिन को बच्चे औप पिता मिलकर धूमधाम से मनाते हैं और अपनी यादों को तस्वीरों में कैद कर लेते हैं. जो जिंदगीभर उनके साथ रहती है. इस साल यह पर्व आज यानी 20 जून को मनाया जा रहा है. यह दुनिया भर के पिताओं और समाज में उनके योगदान का सम्मान करने के लिए मनाया जाने वाला दिन है. जिसे क्रिकेट (Cricket) जगत के लोग भी खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं.

क्रिकेट (Cricket) जगत से भारतीय खिलाड़ियों ने कुछ इस अंदाज में ट्वीट कर पिता को किया विश