इस समय आईपीएल ने सभी क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया है, क्योंकि आईपीएल के हर मैच में नये नये तरीके की फील्डिंग देखने को मिलती है, लेकिन केवल आईपीएल में ही नहीं क्रिकेट के मैदान पर हमेशा ही एक अलग तरह का नजर आता रहता है. जो कि एक मनोरंजन का कारण बन जाता है. कई बार क्रिकेट में बल्लेबाजो को इस प्रकार से आउट होते देखा गया है जिसे देखने के बाद सभी आश्चर्य चकित हो जाते है. ‘रॉयल लंदन वनडे कप’ में डरहम और लैंडशायर के बीच मैच के दौरान  कुछ इस प्रकार का एक वीडियो ट्वीटर पर वायरल हो रहा है.

डरहम के ओपनिंग बल्लेबाज स्कॉट स्टील इस मुकाबलें में बेहद दुर्भाग्यपूर्ण अंदाज में रन आउट हो गए. स्कॉट स्टील इससे पहले हुए मैच में भी रन आउट हुए थे.

बीच मैच में हुआ हादसा 

डरहम की तरफ से ओपनिंग करने आये स्कॉट स्टील क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी मैच के छठे ओवर में उनके साथ बड़ा हादसा हो गया. दरअसल स्टील के खिलाफ गेंदबाज ने एलबीडब्ल्यू  की अपील की और अंपायर ने कोई इशारा नहीं किया.

इसी दौरान नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज ने उन्हें एक रन लेने के लिए बुलाकर वापस लौटा दिया. स्टील आधी पिच पर आ गए थे और अचानक साथी की ओर से रन लेने के लिए मना करने पर वो वापस लौटे. इसी दौरान स्टील बीच पिच पर फिसल गए, उन्होंने दोबारा उठकर भागने की कोशिश की लेकिन वो फिर फिसल गए. इसी दौरान स्लिप पर खड़े जेनिंग्स ने विकेट पर सीधा थ्रो मारकर उन्हें रन आउट कर दिया. स्कॉट स्टील 14 गेंदों में महज 1 रन बनाकर रन आउट हो गए.

यहाँ देखें वीडियो :-

लैंकशायर ने जीता मुकाबला 

रॉयल लंदन वनडे कप में 30 अप्रैल को हो रहे डरबन और लैंकशायर के बीच मुकाबलें में लैंकशायर ने डरबन को तीन विकेटों से मात दी. ये मैच लैंकशायर ने 4 गेंद पहले ही जीत गयी.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।