टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में हिंदी कमेंट्री में व्यस्त हैं. इरफ़ान पठान रोजाना हर मैच की हिंदी में कमेंट्री करते हुए दिखते हैं. लेकिन इस बीच उनकी पुरानी दोस्त एक्ट्रेस पायल घोष ने एक बार फिर इरफ़ान पठान पर निशाना साधा है. पायल घोष का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

पायल घोष ने एक बार फिर साधा इरफान पठान पर निशाना

Payal Ghosh targeted Irfan Pathan once again, Says- he says no any musalman may be god | बिना नाम लिए पायल का तंज- उसने मुझसे कहा था कोई मुसलमान भगवान नहीं हो

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान की पुरानी दोस्त एक्ट्रेस पायल घोष ने उन्हें एक बार फिर निशाने पर लिया है. पायल ने इरफान पठान का नाम नहीं लेते हुए एक ट्वीट करते हुए लिखा कि

“मेरा एक अजीज दोस्त था, जो कि क्रिकेटर था. उसने और उसके भाई ( वो भी क्रिकेटर हैं ) के साले ने मेरे घर पर डिनर किया और वो प्लेट रखने जा रहे थे तो मैंने बोला- ‘मैं रख दूंगी मेहमान भगवान होता है’ मेरे फ्रेंड ने जवाव्ब दिया कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता.”

पहले भी पठान का नाम ले चुकी हैं पायल

Cricket fraternity lauds Irfan Pathan as he announces retirement | Cricket News | Zee News

पायल घोष इससे पहले भी इरफान पठान का नाम अनुराग कश्यप के मामले में ले चुकी हैं. पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया था कि उनके दोस्त इरफान पठान से उन्होंने बात की थी.

उन्होंने ने दावा किया कि उन्होंने इरफान पठान को सब बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा बलात्कार किया था. पायल घोष ने कहा कि इरफान पठान को इन सब बातों की जानकारी होने के बावजूद उन्होंने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा.

अब एक बार फिर उन्होंने इरफान पठान का नाम लेकर उन्हें घेरे में लिया है. हालांकि पठान ने अभी तक पायल घोष को कोई जवाब नहीं दिया. पठान भारतीय टीम के एक अच्छे ऑलराउंडर के रूप में देखे जाते थे. उन्हें पता होता था कि विकेट कब निकलना है और रन कब बनाने हैं.

पायल इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

Payal Ghosh meets Maharashtra governor seeking Y category security | Hindi Movie News - Times of India

एक्ट्रेस पायल घोष एक कई फिल्मों में काम किया है जिसमें इंग्लिश, हिंदी और तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की फ़िल्में शामिल हैं. हिंदी फिल्म की टीम करे तो उन्होंने ‘पटेल की पंजाबी शादी’ और ‘कोई जाने ना’ जैसी फिल्मों में कम किया है. उन्हें इस समय एक पॉलिटिकल पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया में वाईस प्रेसिडेंट की पोस्ट के पद पर देखा जा सकता है.