Project 1 2022 11 05T155348.666

टी20 विश्व कप 2022 के ग्रुप-2 का 42वां मुकाबला भारत और जिम्बाब्वे के बीच मेलबर्न के क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया विश्व कप के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए इस मुकाबले को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं दूसरी तरफ जिम्बाब्वे की टीम होगी, जो टी20 विश्व कप से लगभग बाहर हो चुकी है। लेकिन, मैच के आगाज से पहले कप्तान क्रेग एर्विन ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक चौंका देने वाला बयान दिया है।

Virat Kohli के लिए हमारे पास कोई प्लान नहीं है

Will Count This One Higher": Virat Kohli Rates Knock vs Pak His Best | Cricket News

टी20 विश्व कप में अभी तक भारत का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) इस टूर्नामेंट में कमाल के फॉर्म में नजर आ रहे हैं। पहले मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ की गेंदों पर उनकी जमकर धुनाई की थी।

उन्होंने 19वें ओवर में 2 लगातार छक्के लगाकर एक ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। वहीं अब जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन ने भी कोहली की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। उनके बयान से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे जिम्बाब्वे के खिलाड़ी पहले से ही उनके सामने हथियार डाल चुके हैं। कप्तान क्रेग एर्विन ने महान बल्लेबाज के बारे में बात करते हुए कहा, “विराट कोहली खिलाड़ी के रूप में बहुत अच्छे हैं। हमारी विराट (Virat Kohli) के खिलाफ कोई योजना नहीं है”। कहीं ना कहीं मुकाबले से पहले जिम्बाब्वे टीम के कप्तान की ये प्रतिक्रिया उनके डर की ओर इशारा कर रही है।

रविवार को होगा जिम्बाब्वे का करो या मरो का मुकाबला

IND vs ZIM: इंडिया और जिम्बाब्वे मैच बारिश के चलते रद्द हुआ तो…क्या भारत सेमीफाइनल से बाहर हो जाएगा? - IND vs ZIM t20 world cup 2022 What Happens If India Vs

भारत और जिम्बाब्वे के बीच मुकाबला कल यानि रविवार, 6 नवंबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले में भारतीय टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीत हासिल करना बहुत जरूरी है। यदि भारत कल का मुकाबला जीत जाएगा तो पहले स्थान पर कायम रहेगा। लेकिन भारत हार जाता है तो दूसरे नंबर पर खिसक जाएगा। वहीं जिम्बाब्वे बड़े अंतर से जीत जाता है तो उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदे बरकरार रहेंगी। बता दें कि जिम्बाब्वे अंकतालिका में 3 अंक के साथ चौथे स्थान पर बनी हुई है।