कैरेबियन लीग

कैरेबियन प्रीमियर लीग रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही है। इस लीग में कई मजेदार वाक्ये देखने को मिलते हैं। लेकिन जो नज़ारा शुक्रवार को देखने को मिला वो शायद ही आपमें से किसी ने पहले कभी देखा होगा। असल में एक बॉल बाउंड्री के पार गई तो स्टैंड में मौजूद एक कैरेबियन फैन ने कैच लपका। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा तो कई बार हुआ है तो इसमें खास क्या है। वीडियो को देखकर आप खुद समझ जाएंगे कि यह इतना खास क्यों रहा…

फैन ने बिना जाम छलकाए लपका शानदार कैच

सैंट किट्स और नेविस पैट्रिओट्स के बीच खेले गए एक मैच में फैन ने बेहतरीन कैच लपका। यह कैच इतना शानदार था कि सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रही है। फैन ने मैच के दौरान एक हाथ से कैच लिया।सबसे मजेदार बात यह थी कि फैन के दूसरे हाथ में दो बियर के ग्लास भी थे। जिसे कैच लेते हुए उसने ऐसा बैलेंस बनाया कि न तो बॉल छूटी न ग्लास।

कैच के बदले मिला बेहतरीन तोहफा

3 1

अब कैच भी ले लिया वीडियो भी वायरल हो गई। अब क्या? बात यहां खत्म नहीं होती बल्कि शुरु हुई। इस कैच के बदले फैन को बड़ा ही शानदार तोहफा दिया गया। जी हां, सीपीएल के मार्किटंग प्रमुख ने घोषणा कर दी कि इस फैन को 2 महीने तक मुख्त बियर दी जाएगी। जितना शानदार कैच उतना ही शानदार उसका तोहफा भी है।

साथ ही क्रिस वॉटसन ने टूर्नामेंट के शुरू में ही कहा था, ”यदि कोई फैन एक हाथ छक्के के लिए स्टेडियम में आने वाली कैच को पकड़ता है तो उसे सीपीएल के फाइनल का टिकट मिलेगा।” 

Leave a comment

Your email address will not be published.