Screenshot 3

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग खेलने में व्यस्थ हैं। जमैका तलावाह की तरफ से खेलते हुए आंद्रे रसेल इंजर्ड होकर मैदान पर ही गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर की मदद से मैदान के बाहर ले जाया गया। यह घटना तब हुई जब रसेल जमैका तलाहवास की तरफ से सबीना पार्क में सेंट लूसिया जुक्‍स के खिलाफ मैच खेल रहे थे।

बाउंसर से इंजर्ड हुए आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल 13वें ओवर में ग्लेन फिलिप्स के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए। फवाद ने 34 गेंद पर 58 रन की पारी खेली थी। 14वां ओवर फेंकने आए हार्डस विल्जोएन ने पांचवीं गेंद शॉर्ट पिच की और आंद्रे रसेल ने उसे पुल करना चाहा। लेकिन रसेल गेंद को ठीक से पढ़ नहीं सके और गेंद उनके सिर पर जा लगी।

गेंद के लगते ही रसेल जमीन पर गिर पड़े। गंभीर चोट को देखते हुए उन्हें तुरंत स्ट्रेचर की मदद से मैदान से बाहर ले जाया गया। जमैका तलावाह ने अपने ट्विटर हैंडिल पर लिखा ‘आंद्रे रसेल को स्‍कैन के लिए अस्‍पताल ले जाया गया। उन्‍हें स्‍ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया था क्‍योंकि वह बाउंसर पर घायल हुए थे।’

अस्पताल में हुए स्कैन से पता चला नहीं है सीरियस इंजरी

आंद्रे रसेल की इंजरी का अपडेट जल्द ही आ गया। कैरेबियाई प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बताया, कि आंद्रे रसेल का अस्पताल में स्कैन कराया गया है। इसके बाद में फ्रेंचाइजी ने अपडेट देते हुए बताया गया कि रसेल को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। हालांकि उन्हें होटल में वापस जाने की सलाह दी गई है।

आपको बता दें, मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर जमैका थलाइवा ने 137 रन बनाए थे। जवाब में सेंट लूसिया जूक्स ने 16.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली।

Leave a comment

Your email address will not be published.