virender sehwag-tweet

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। मुंबई, दिल्ली, इंदौर जैसे बड़े शहर मानो Covid-19 से तप रहे हैं। देश में लाखों नए मामले रोज सामने आ रहे हैं, तो वहीं हजारों मरीज अपनी जान गंवा रहे हैं। हालांकि इस बीच कुछ बड़ी व जानी-मानी हस्तियां सामने आकर इस बुरे वक्त में मदद कर रही हैं। इसी क्रम में भारतीय पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कुछ ऐसा किया है, जिसके लिए सभी तरफ उनकी वाहवाही हो रही है।

Virender Sehwag ने 51 हजार लोगों तक पहुचाया खाना

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पोस्ट के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। मगर अब उन्होंने कोविड-19 के इस बुरे वक्त में एक ऐसा काम किया है, जिसने सभी का दिल जीत लिया। Virender Sehwag की संस्था ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि

“दिल्ली-एनसीआर में पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित 51 हजार से ज्यादा लोगों और उनके परिवारों को मुफ्त घर का बना खाना उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि दिल्ली या एनसीआर में कोई परिवार ऐसा है जो कोविड-19 से संक्रमित है और उसे घर का बना खाना चाहिए, तो जानकारी साझा कर सकता है। सहवाग की संस्था की काफी तारीफ भी हो रही है।”

भारत की हालत होती जा रही बद से बदत्तर

Virender Sehwag

वैश्विक महामारी COVID-19 की दूसरी लहर भारत में पीक की ओर बढ़ रही है। देश में लाखों नए मामले सामने आ रहे हैं और हजारों की बड़ी संख्या में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। देश के हालात सुधरने का नाम  ही नहीं ले रहे। चरमराती व्यवस्था और संसाधनों के बीच मानो सभी निराश हैं।

मगर इस बुरे वक्त में कई बडे़ बिजनेस मैन, सेलिब्रिटीज, क्रिकेटर्स सामने आकर मदद के लिए या तो धनराशि डोनेट कर रहे हैं या फिर खाने-पीने का प्रबंध कर रहे हैं। देश में तमाम राज्यों ने सुरक्षा के मद्देनजर लॉकडाउन किया है, मगर फिर भी हालत जस की तस नजर आ रही है।