kane williamson

भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) की दूसरी लहर आग से भी तेजी से फैल रही है। देश में रोजाना लाखों मरीज संक्रमित पाए जा रहे हैं और हजारों की संख्या में वह अपनी जान गंवा रहे हैं। राजधानी दिल्ली की बात करें, तो शहर में हाहाकार मचा हुआ है। इन सबके बीच आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को दिल्ली में दिल्ली में खुद को सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे।

विलियमसन सहित 4 किवी खिलाड़ी हुए मालदीव रवाना

covid-19

वैसे तो कोरोना का कहर पूरे देश में ही बरप रहा है। लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में COVID-19 का प्रकोप ज्यादा दिख रहा है। इस बीच आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद वहां मौजूद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी खुद को इस माहौल में सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे थे, जिसके चलते वह मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं। केन विलियमसन, मिशेल सेंटनर, काइल जैमीसन और सीएसके के फिजियो टॉमी सिमसेक वाणिज्यिक उड़ान से मालदीव रवाना हो गए। सनराइजर्स हैदराबाद के एक अधिकारी ने बताया ,

‘‘केन विलियमसन और न्यूजीलैंड के कुछ अन्य खिलाड़ी दिल्ली में कोरोना महामारी के हालात की वजह से सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे थे। यही वजह है कि उन्होंने मालदीव जाने का फैसला किया।’’

कुछ खिलाड़ी हुए हैं न्यूजीलैंड रवाना

COVID-19

COVID-19 के चलते IPL 2021 को मंगलवार को स्थगित कर दिया गया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ को अपने-अपने परिवार के पास लौट जाने की बात कह दी थी। भारतीय खिलाड़ी घर लौट गए। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को मालदीव के रास्ते ऑस्ट्रेलिया भेजा जा रहा है। वहीं ट्रेंट बोल्ट बाकी कीवी आईपीएल खिलाड़ियों के साथ न्यूजीलैंड रवाना हो गए हैं और एक सप्ताह परिवार के साथ बिताकर ब्रिटेन जायेंगे।

दरअसल, जो खिलाड़ी मालदीव रवाना हुए हैं उन्हें 10 मई तक दिल्ली में ‘मिनी बायो बबल’ में रहना था और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज तथा 18 जून को भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए ब्रिटेन रवाना होना था।