county match halted after helicopter land in stadium
Punjab kesari

क्रिकेट के प्रति फैंस की दीवानगी तो देखते ही बनती है और ऐसे में मैदान में कई बार ऐसी घटना घटित हो जाती है जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. ऐसे में एक मैच के बीच मैदान में हेलिकॉप्टर देख मैच देख रहे दर्शक दंग रह गए और उन्हें यह नहीं समझ आया की ऐसा क्या हुआ जो बीच मैच में हेलीकॉप्टर को मैदान में उतारना पड़ा. 

तो आइये हम आपको बताते हैं कि, यह घटना किस मैच की है और कौन से देश में एक फैन की वजह से बीच मैदान में कॉप्टर उतारने की जरुरत पड़ी.

Mirror.uk

दरअसल यह मामला है इंग्लैंड में चल रहे काउंटी क्रिकेट का जिसमे एक मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि, मैदान में हेलीकॉप्टर उतरना पड़ा. जी हां हुआ कुछ यूं की एसेक्स और लेंकशायर के बीच मुकाबला चल रहा है था और इस मैच में अचानक एक दर्शक की तबियत नासाज हो गई जिसकी वजह से उसको तुरंत अस्पताल में इलाज कराने के लिए ले जाने के लिए आनन-फानन में चॉपर को लाना पड़ा.

इस बात की जानकारी लेंकशायर के ट्विटर हैंडल से दी गई है जिसमे मैदान में उतरे हेलिकॉप्टर की तस्वीर नजर आ रही है. इस फोटो के साथ ही जानकारी साझा की गई है कि, मैदान में दर्शक की अचानक तबियत बिगड़ने से उसको इलाज के लिए जल्दी पहुंचना था. इसलिए तुंरत मैदान में कॉप्टर आया और उसको अस्पताल ले गया.

इसके थोड़ी देर बाद मैदान में सभी दर्शक शांत हुए और फिर सभी ने मैच का लुत्फ़ उठाया. हालांकि इस ट्विट में यह जानकारी नहीं साझा की गई है कि, आखिर इस दर्शक को क्या हुआ था और बाद में उसकी तबियत में सुधार आया या नहीं. बता दें कि, इंग्लैंड में काउंटी को लेकर दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्सुकता होती है.

हेलिकॉप्टर जाने के बाद मैच फिर से शुरू हुआ पर सभी ने इसका लुत्फ़ उठाया. बहरहाल यब कोई पहली बार नही है ऐसे मामले कई बार देखने को मिलते रहे हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *